राजद विधायक भाई वीरेंद्र को मंत्री बनाने की उठी मांग, ग्रामीणों ने डिप्टी सीएम तेजस्वी को लिखा पत्र

राजद विधायक भाई वीरेंद्र को मंत्री बनाने की उठी मांग, ग्रामीणों ने डिप्टी सीएम तेजस्वी को लिखा पत्र

पटना. मनेर के विधायक भाई वीरेंद्र को मंत्री बनाने के लिए शुक्रवार को सपा नेता कुमार कुंदन व सैंकड़ों आम जनता ने डिप्टी सीएम तेजस्वी को पत्र लिखा है। पत्र में कहा गया है कि आगामी लोकसभा चुनाव के देखते हुए पाटलिपुत्र संसदीय क्षेत्र के सभी विधानसभा में राजद को मजबूती प्रदान करने के लिए भाई वीरेंद्र को बिहार सरकार में मंत्री बनाया जाना चाहिए।

डिप्टी सीएम तेजस्वी को लिखे पत्र में कहा गया है कि पिछले बीते दो बार पाटलिपुत्र लोकसभा चुनाव में राजद हार चुकी, जिसका मुख्य कारण राजद कार्यकर्ताओं एवं आम लोगों को राजद द्वारा घोषित उम्मीदवार से आसानी व सुलभता से न मिलना भी एक बड़ा कारण है। वहीं मनेर विधानसभा के विधायक से आसानी व सुलभता से लोगों की मुलाकात प्रतिदिन होती है। लेकिन वे एक खास क्षेत्र के सिर्फ विधायक होने के नाते केवल अपने ही विधानसभा के लोगों को ही मदद पहुंचा पाते हैं। अगर आप इन्हें मंत्री पद दे दें तो इनका कायक्षेत्र बढ़कर पूरे बिहार के साथ-साथ हम सभी पाटलिपुत्र वासियों की आम जनता को इसका लाभ आसानी व सुलभता से स्थानीय होने के कारण भी मिलेगा।

आगे पत्र में लिखा गया है कि आए दिन इन्हें मंत्री बनाने की चर्चाएं अखबार व मिडिया में चलती है। लेकिन नहीं बनाये जाने के कारण हमलोगों को मायुस होना पड़ता है। इन्हें मंत्री बनाने से बिक्रम, मनेर, पालीगंज, मसौढ़ी, दानापुर, फुलवारी शरीफ विधान सभा सहित पूरे पाटलिपुत्र लोक सभा के तमाम सभी आम आवाम नेता, कार्यकर्त्ताओं को मजबूती मिलेगी, जिसका फायदा खासकर आगामी लोक सभा चुनाव में राजद को मिलेगा। इससे फायदा यह होगा कि पाटलिपुत्र लोक सभा में आप जिस किसी को उम्मीदवारी देंगे तो जीत सुनिश्चित मिलेगी। हमलोग स्व. राम लखन बाबु और राम नाथ बाबु के बाद हमलोगों के इस क्षेत्र में उन्हीं के स्वभाव जैसा मंत्री फिर से चाहते हैं, जो कि आसानी से मिलने-जुलने त-विचार में भाई वीरेन्द्र जी को पाते हैं। अतः माननीय उप मुख्यमंत्री तेजस्वी बाबु से नम्र आग्रह है कि उक्त सुझाव पर विचार करते हुए पाटलिपुत्र की जनता को आम आवाम के हित में हमलोगों द्वारा दिए गए सुझाव पर उचित फैसला लेने की कृपा करेंगे।

Find Us on Facebook

Trending News