बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कस्टडी में बंदी की बिगड़ी हालत, इलाज के दौरान हुई मौत, अब सवालों के घेरे में पुलिस

 कस्टडी में बंदी की बिगड़ी हालत, इलाज के दौरान हुई मौत, अब सवालों के घेरे में पुलिस

PATNACITY : अगमकुआं थाना में कस्टडी में लिए एक मोबाइल चोर की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई है। बताया गया हिरासत में लेने के बाद बीती रात उसकी हालत खराब होने लगी, जिसके बाद उसे एनएमसीएच लाया गया। जहां उसकी मौत हो गई। घटना के बाद अब परिजन पुलिस के काम पर सवाल उठा  रहे हैं। मृत आरोपी युवक की पहचान गुलजारबाग मछुआटोली निबासी 30 वर्षीय रंजीत साहनी के रूप में हुई है।

घटना को लेकर बताया गया कि भूतनाथ रोड के पास  भूतनाथ के पास रंजीत को मोबाइल छिनते हुए गिरफ्तार किया गया था।  जिसके बाद उसे हाजत में बंद कर दिया गया। लेकिन थाने में ही उसकी हालत खराब होने लगी। पुलिस का कहना है कि रात को उसकी तबीयत खराब हो गई, जिसके बाद आनन फानन में उसे नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।  

अब युवक की मौत कैसे हुई इस संदिग्ध परिस्थितियों की जाँच पुलिस कर रही है,फिलहाल पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर मामले की जॉच कर रही है। रंजीत साहनी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत पुलिस पर कई सवाल खड़े करते है,आखिर पुलिस की मार से या स्थानीय लोगो की मार या फिर कोई बीमारी से रंजीत की मौत हुई।फिलहाल इस मामले में पुलिस ने  चुप्पी साध ली है।अब दंडाधिकारी की तैनाती के बाद ही पता चल पायेगा की असल मे मामला क्या है।



Suggested News