बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

देवर से इतना था प्यार की खाने में अपना खून मिलकर देती थी भाभी

देवर से इतना था प्यार की खाने में अपना खून मिलकर देती थी भाभी

डेस्क...खबर जयपुर से आ रही है जहां अपराध पर लगाम लग पाना काफी मुश्किल हो गया है. ऐसा कोई दिन नहीं जाता जिस दिन अपराधों को लेकर खबरें नही आती हो. वहीँ इनमें से कुछ खबरें तो ऐसी होती हैं जिन्हें जानने के बाद रूह काँप उठती है.लोग प्यार में इतने अंधे हो जाते हैं कि वह कभी-कभी तो ऐसा कदम उठा लेते हैं जिसे जानकर लोगों के होश उड़ जाये. 

आज हम आपको एक ऐसा ही मामला बताने जा रहे हैं जिसे जानकर आप भी यकीन नहीं कर पाएंगे. जानकारी के मुताबिक ये मामला जयपुर से सामने आया है.हैरान कर देने वाली बात है कि यहां पर अर्जून नाम के युवक ने अपनी भाभी की हत्या करने की कोशिश की है. हालांकि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं महिला की हालत नाजूक बताई जा रही है. 

इस बारे में आरोपी ने पुलिस को बताया कि भाभी मुझसे बहुत ज्यादा प्यार करने लगी थी मुझे वश में रखने के लिए भाभी ने तांत्रिक के कहने पर तंत्र-मंत्र क्रिया शुरू करते हुए बीते एक वर्ष से अपना खून मेरे खाने में मिलाकर मुझे खिलाना शुरू कर दिया था. इस हरकत के लिए मना करने पर वह गुस्सा हो जाती थी. मैं उसकी इस हरकत से काफी दुखी हो गया था, इसलिए मैंने यह सब किया.इस मामले का खुलासा कई दिनों तक नहीं हुआ. जब पुलिस आरोपी के घर की तलाश कर रही थी तो उनको एक मोबाइल नंबर मिला. जिसके बाद ही आरोपी की पहचान हो पाई है पुलिस तांत्रिक की भी तलाश में जुटी हुई है.


Suggested News