भागलपुर में अपराधियों ने धारदार हथियार से की किसान की निर्मम हत्या, जांच में जुटी पुलिस

भागलपुर में अपराधियों ने धारदार हथियार से की किसान की निर्मम हत्या, जांच में जुटी पुलिस

NAVGACHHIA : कदवा ओपी थाना क्षेत्र अंतर्गत बोड़वा टोला कदवा निवासी वृद्ध किसान राजो राय (70) की हत्या अपराधियों ने धारदार हथियार से काटकर कर दी. राजो राय गांव से करीब एक किमी दूर बोड़वा मुसहरी स्थित झड़कहवा जाने वाली सड़क के बगल में अपने बासा पर सोए थे. जहां राजो अहले सुबह बासा से करीब 25 मीटर की दूरी पर परती खेत में शौच करने गए थे. शौच के दौरान हीं अपराधियों ने धारदार हथियार कुल्हाड़ी या हंसुआ से उनके माथे के पीछे गर्दन के पास प्रहार कर हत्या कर दिया. 

मृतक किसान राजो राय के बड़े बेटे रामचंद्र राय ने बताया कि घटना की रात हम घर में सोए हुए थे. सुबह जब अपने बासा पहुंचे तो एक व्यक्ति ने कहा की राजो राय खेत में गिरे हुए हैं. जाकर देखा तो मेरे पिता खून से लथपथ खेत में मरे पड़े थे. उनके माथे के पीछे धारदार हथियार के गहरे जख्म थे. अपराधियों ने दायां हाथ भी तोड़ दिया था. उसके बाद अन्य परिजनों को बुलाकर मृत पिता को उठाकर बासा पर लाए. घटना की सूचना मिलते ही कदवा ओपी व ढोलबज्जा थानाध्यक्ष अपने दल-बल के साथ मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल नवगछिया भेज दिया. 


वहीं राजो राय के हत्या से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था. मृतक के पुत्र रामचंद्र राय ने पुलिस को बताया कि किसी से कोई वाद-विवाद नहीं है. राजो बड़े हीं शांत स्वभाव के थे. राजो को तीन बेटे व तीन बेटी है. सभी शादीशुदा हैं. वहीं पुलिस घटना के कारणों का पता लगाने के लिए छानबीन कर रही है. कदवा ओपी थानाध्यक्ष भूपेंद्र कुमार ने बताया कि सोमवार की अहले सुबह एक किसान के हत्या कर दिए जाने की सूचना मिलने पर हमलोग दल-बल के साथ घटना स्थल पहुंच कर देखा तो मृतक की पहचान राजो राय के रूप में हुई. जिसे किसी धारदार हथियार से निर्मम हत्या की गई है. घटना के कारणों का अब तक पता नहीं लग पाया है ना हीं परिजनों की ओर से किसी के खिलाफ थाने में आवेदन दी गई है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. जल्द हीं मामले का उद्भेदन कर दोषियों पर कार्रवाई की जायेगी.

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News