एसएसपी कार्यालय के पास धरना पर बैठे ग्रामीण, अभियुक्तों के गिरफ्तारी की मांग

एसएसपी कार्यालय के पास धरना पर बैठे ग्रामीण, अभियुक्तों के गिरफ्तारी की मांग

DARBHANGA : केवटी थाना क्षेत्र के मलियाटोल के ग्रामीण न्याय की मांग को लेकर एसएसपी कार्यालय में ही धरना पर बैठ गए. इस मौके पर दर्जनों की संख्या में महिला और पुरुष न्याय की गुहार की बात करते हुए एसएसपी से जांच की मांग की. 

इस मामले की सूचना पाकर लहेरियासराय थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और  आक्रोशित ग्रामीणों को समझा बुझाकर शांत कराया. उसके बाद धरना समाप्त हुआ. ग्रामीणों ने बताया कि केवटी कांड संख्या 121/ 20 और 120 /20 सही ढंग से केस दर्ज नहीं करने और गिरफ्तारी करने को लेकर एसएसपी से मिलने आए हैं. आवेदन में बताया गया हैं कि 30 अगस्त को जितेंद्र भगत, राजन ठाकुर, नागेंद्र कुमार, अरुण भगत, नरसी भगत की दुकान लूट लिए गया और उन्हें ही अभियुक्त बना दिया गया.

बताया जा रहा है की इस बार के मोहर्रम में केवटी के मलियाटोल पर दो पक्षों में खूब लाठी डंडे चले थे. कुछ  लोगों ने आकर वहां के स्थानीय दुकानदारों का सब सामान लूट लिया था. जिसको लेकर काफी बवाल हुआ था. 

उसमें मुस्लिम पक्ष के 6 लोगों को अभी तक गिरफ्तार किया गया है. वहीं एसएसपी बाबू राम ने कहा कि जो भी लोग इसमें शामिल हैं. उसको बख्शा नहीं जाएगा. इसलिए वह कोई भी पक्ष के हो और प्रशासन सही दिशा में काम कर रहा है. 

दरभंगा से वरुण ठाकुर की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News