क्या दाऊद के इशारे पर हुई थी श्रीदेवी की हत्या, एक रिटायर IPS सुप्रीम कोर्ट में दाखिल करेंगे याचिका

क्या दाऊद के इशारे पर हुई थी श्रीदेवी की हत्या, एक रिटायर IPS  सुप्रीम कोर्ट में दाखिल करेंगे याचिका

NEWS4NATION DESK : विख्यात फिल्म अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत के मामले में एक सनसनीखेज बात सामने आ रही है। अगर ये बात सच निकलती है तो भारत में एक नया बवाल शुरू हो सकता है। एक रिटायर IPS अफसर ने दावा किया है कि श्रीदेवी की हत्या में दाऊद इह्राहिम का हाथ है। जल्द ही सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दाखिल कर श्री देवी की मौत की फाइल दोबारा खुलवाने की मांग की जाएगी।

DID-DAVIDS-INDICTMENT-BE-FILED-ON-THE-DEATH-OF-SRIDEVI-A-RETIRED-IPS-SUPREME-COURT3.jpg

दिल्ली के रिटायर एसीपी वेद भूषण ने दावा किया है कि श्रीदेवी की हत्या की गयी है और इसमें दाऊद इब्राहिम का हाथ है। दुबई में दाऊद का बहुत प्रभाव है। वेद एक प्राइवेट डेटेक्टिव कंपनी चलाते हैं। उन्होंने अपनी टीम के साथ दुबई  के उस होटल का दौरा किया है जहां श्रीदेवी की मौत हुई थी। वेद ने दुबई में इस मामले की अपने तरीके से जांच की है। उनका कहना है कि उनके पास ये बात कहने के लिए पर्याप्त सबूत हैं और समय आने पर इसको साबित कर देंगे।

DID-DAVIDS-INDICTMENT-BE-FILED-ON-THE-DEATH-OF-SRIDEVI-A-RETIRED-IPS-SUPREME-COURT2.jpg

वेद भूषण ने अपनी जांच में दुबई पुलिस के इंवेस्टिगेशन पर कई सवाल खड़े किये हैं। वेद का कहना है श्रीदेवी की मौत, एक्सिडेंटल डेथ नहीं है बल्कि यह हत्या का मामला है। वेद के दावे में कितना दम है, यह सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल करने के बाद पता चलेगा। दुबई पुलिस ने इस मामले में कुछ भी संदिग्ध नहीं माना है और उसने ये केस क्लोज कर दिया है। क्या वेद भूषण प्रचार पाने के लिए ये बात कह रहे हैं या फिर वाकई दाल में कुछ काला है।

 

Find Us on Facebook

Trending News