महंगाई सहित कई मुद्दे को लेकर दिग्विजय सिंह ने मोदी सरकार पर बोला हमला, बीजेपी को बताया नालायक 'बेटा'

महंगाई सहित कई मुद्दे को लेकर दिग्विजय सिंह ने मोदी सरकार पर बोला हमला, बीजेपी को बताया नालायक 'बेटा'

पटना. मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता दिग्विजय सिंह ने पटना के कांग्रेस कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस किया. इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला. साथ ही उन्होंने राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिहं द्वारा आरएसएस को तालिबान कहे जाने का समर्थन किया. उन्होंने कांग्रेस को लायक और बीजेपी को नालायक बेटा बताया है. उन्होंने कहा कि नालायक बेटा ही देश की संपत्ति को बेचता है.

नीतीश आरएसएस के रंग में रंग गए 

दिग्विजय ने कहा कि दोनों सदनों में कांग्रेस पार्टी महंगाई सहित राष्ट्रीय मुद्दों पर चर्चा कराना चाहती है, लेकिन लोकसभा और राज्यसभा में नरेंद्र मोदी और अमित शाह की सरकार को यह मंजूर नहीं है. उन्होंने कहा कि अगर इन मुद्दों पर चर्चा संसद में नहीं होगी तो कहां होगी. बिहार के मुख्यमंत्री पर आरोप लगाते हुए कांग्रेस नेता ने कहा कि नीतीश आरएसएस-भाजपा के रंग में रंग गए हैं. जेपी-लोहिया के पाठ्यक्रम पुस्तकों से हटाए जाने का भी दिग्विजय ने विरोध किया.

बेजेपी नालायक बेटा है

कांग्रेस मुख्यालय सदाकत आश्रम में पत्रकारों को संबोधित करते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा कि कांग्रेस ने बांध, रेलवे लाइन, ट्रेन, एयरपोर्ट जैसे जो भी पाब्लिक सर्विस के प्रोजेक्ट बनाए उसे बेचने के लिए मोदी सरकार ने नेशनल मोनोटाइजिंग पाइप लाइन की घोषणा की. दिग्विजय ने कहा कि लायक बेटे और नालायक बेटे में यही फर्क होता है कि लायक बेटा वो होता है जो विरासत में मिली चीजों को जोड़ता है. वहीं नालायक बेटा उसे बेचकर घी पीता है. कांग्रेस और भाजपा में यह फर्क है.

देश को बेचना चाहती मोदी सरकार

दिग्विजय सिंह ने कहा कि मोदी-शाह की सरकार देश को बेचना चाहती है. एनडीए सरकार ने सत्ता का केंद्रीयकरण कर रखा है. इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने तय किया है कि महंगाई, बेरोजगारी और राष्ट्रीय संपदा के मुद्दे पर पूरे देश में प्रदर्शन करेगी. दिग्विजय ने नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए कहा कि पीएम कहते हैं कि 70 साल में देश में कुछ नहीं हुआ, अगर कुछ नहीं हुआ तो आप बेच क्या रहे हैं.

जगदानंद सिंह के बयान का सर्थन

राजद प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने आरएसएस को तालिबान से तुलना किया था. इसक वरिष्ठ कांग्रेसी नेता दिग्विजय सिंह ने भी किया. उन्होंने कि आरएसएस में तालिबानी विचारधार के माने वाले हैं. ये देश में सामाजिक सौहार्द को बिगाड़ रहा है. बता दें कि इससे पहले भी दिग्विजय सिंह हिंदू आतंकबाद के बयान को लेकर चर्चा में रह चुके हैं.

Find Us on Facebook

Trending News