बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आमिर खान के साथ काम कर चुकी एक्ट्रेस सेजल शर्मा ने की खुदकुशी, 'दिल तो हैप्पी है जी' से मिली थी पहचान

आमिर खान के साथ काम कर चुकी एक्ट्रेस सेजल शर्मा ने की खुदकुशी, 'दिल तो हैप्पी है जी' से मिली थी पहचान

Desk: सीरियल दिल तो हैप्पी है जी की एक्ट्रेस सेजल शर्मा ने शुक्रवार सुबह खुदकुशी कर ली. सेजल को सिम्मी खोसला का किरदार निभाने के लिए जाना जाता है. सेजल के खुदकुशी करने का कारण अभी तक पता नहीं चला है. हालांकि, माना जा रहा है कि उनकी निजी जिंदगी में परेशानियां चल रही थी, जिसके चलते उन्होंने ऐसा किया है.

सेजल शर्मा उदयपुर की रहने वाली थीं और सीरियल दिल तो हैप्पी है जी उनका पहला टीवी शो था. इससे पहले उन्हें कई विज्ञापनों और एक वेब सीरीज में देखा जा चुका है. उन्होंने आमिर खान के साथ Vivo फोन के एक विज्ञापन में काम किया था. उनकी वेब सीरीज का नाम आजाद परिंदे था.

बता दें कि इससे पहले टीवी इंडस्ट्री को एक्टर कुशल पंजाबी की खुदकुशी की खबर से झटका लगा था. सेजल की एक दोस्त ने बताया कि मैं इस खबर को मान ही नहीं पा रहा हूं. मैं उससे 10 दिन पहले मिला था और वो बिल्कुल ठीक थी. हम पिछले 3-4 महीनों से नहीं मिले थे क्योंकि मैं अपने होमटाउन गया हुआ था. इसलिए हम 10 दिन पहले मिले और वो बिल्कुल ठीक दिख रही थी. उनके परिवार को आज सुबह उनकी मौत के बारे में पता चला, लेकिन मुझे लगता है कि उन्होंने कल रात खुदकुशी की थी. उनका परिवार उनके पार्थिव शरीर को उदयपुर लेकर जा रहे हैं वहीं उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.

Suggested News