बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आपदा प्रबंधन विभाग ने इन जिलों में भारी वज्रपात का अलर्ट किया जारी, घर से बाहर नहीं निकलने की अपील

आपदा प्रबंधन विभाग ने इन जिलों में भारी वज्रपात का अलर्ट किया जारी, घर से बाहर नहीं निकलने की अपील

पटना. आपदा प्रबंधन विभाग ने प्रदेश में भारी वज्रपात को लेकर चेतावनी जारी की है. इस दौरान प्रदेश में हल्की और माध्यम बारिश का भी अलर्ट भी जारी किया गया है. प्रदेश के राजधानी पटना, मुज्जफरपुर, भोजपुर, अरवल सारण सिवान, गोपालगंज सहित कई जिलों में अलर्ज जारी किया गया है. वहीं आपदा प्रबंधन विभाग ने लोगों को घर से नहीं निकलने की अपील की है.

आपदा प्रबंधन विभाग के अनुसार गोपालगंज जिला के बैकुंठपुर, बरौली, गोपालगंज, कुचायकोट, मांझा, थावे, सिधवलिया, भोरे, हथुआ, कटेया, पंचदेवरी, फुलवरिया, उचकागांव, विजयीपुर प्रखंड, प. चम्पारण जिला के नौतन प्रखंड, अरवल जिला के अरवल, करपी,  सोनभद्रबंशी सुर्यपुर प्रखंड में अलर्ट भारी वज्रपात का अलर्ट जारी किया गया है.

वहीं भोजपुर जिला के आरा, बड़हारा, कोईलवर, उदवंतनगर प्रखंड, पटना जिला के मनेर प्रखंड, सारण जिला के छपरा, दिघवारा, गरखा प्रखंड, सिवान जिला के, गुठनी, नौतन, रघुनाथपुर, सिसवन, सिवान सदर, जिरादई प्रखंड, मुजफ्फरपुर जिला के मरवन प्रखंड और पूर्वी चम्पारण जिला के संग्रामपुर, हरसिद्धी, पहाड़पुर, कोटवा, तुरकौलिया, प्रखंड में अलर्ट जारी किया गया है. विभाग ने लोगों से घर से बाहर नहीं निकलने की अपील की है. 


Suggested News