बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मरकज प्रमुख मौलाना साद की चर्चा करना बीजेपी नेता का पड़ा महंगा, पंचायत ने दी ऐसी सजा

मरकज प्रमुख मौलाना साद की चर्चा करना बीजेपी नेता का पड़ा महंगा, पंचायत ने दी ऐसी सजा

NALANDA : जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां एक बीजेपी नेता को  निजामुद्दीन तब्लीगी मरकज के मुखिया मौलाना साद की चर्चा करना महंगा पड़ा गया। साद की आलोचना से गुस्साए कुछ बदमाशों ने नेता की दुकान में घुसकर उनकी पिटाई कर, पंचायत में शिकायत कर दी। 

जिसके बाद पंचो के फरमान पर भाजपा अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के पूर्व जिला महामंत्री अरविंद ठाकुर को कान पकड़ कर उठक-बैठक करनी पड़ी। यही नही, कुछ बदमाशों ने उठक-बैठक करते वीडियो बना, उसे फेसबुक पर वायरल भी कर दिया।

घटना के बाद बीजेपी नेता ने  एफआईआर सारे थाना में दर्ज कराया है। जिसमें पिता-पुत्र को आरोपित किया गया है। थानाध्यक्ष दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि वीडियो वायरल करने का केस दर्ज किया गया है। जिसमें दो आरोपित हैं। पुलिस कार्रवाई में जुटी है।

पीड़ित सारे थाना क्षेत्र के हरगावां गांव निवासी मुन्द्रिका ठाकुर के पुत्र अरविंद ठाकुर ने बताया कि उनकी, वाहन के बॉडी बनाने की दुकान है। कुछ दिन पहले वह अखबार पढ़ते हुए निजामुद्दीन तब्लीगी मरकज के मुखिया मौलाना साद की चर्चा  कर रहे थे। जिसके बाद बदमाशों ने दुकान में घुसकर उनकी पिटाई की।इसके बाद उन पर मारपीट का आरोप लगा पंचायत में शिकायत कर दी गई। 

पंचायत ने कराया उठक बैठक

उन्होंने बताया कि 31 मार्च को गिलानी पंचायत के मुखिया की अध्यक्षता में पंच बुलाई गई। जिसमें कान-पकड़ कर उन्हें उठक-बैठक करने की सजा दी गई। पंच का सम्मान करते हुए उन्होंने सजा स्वीकार ली। उसी दौरान बदमाश ने उठक-बैठक करते और पैर छुकर माफी मांगते बीजेपी नेता का वीडियो बना लिया। कुछ दिन बाद बदमाश ने वीडियो को फेसबुक पर वायरल कर दिया। जिससे उनकी छवि धूमिल हुई। आरोपी बाप-बेटों ने उनकी पिटाई भी की थी।

कार्रवाई की मांग

इधर साथी की छवि धूमिल करने पर बीजेपी नेताओं में आक्रोश है। भाजपा अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष सूरज चंद्रवंशी ने बताया कि घटना निंदनीय है।   छवि धूमिल करने वाले आरोपियों पर पुलिस को त्वरित कार्रवाई करनी चाहिए।

नालंदा से राज की रिपोर्ट

Suggested News