बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दुर्गा पूजा के लिए 5 हज़ार रूपये चंदा नहीं देना पड़ा महंगा, युवकों ने की कंपाउंडर की जमकर पिटाई, अस्पताल में चल रहा है इलाज

दुर्गा पूजा के लिए 5 हज़ार रूपये चंदा नहीं देना पड़ा महंगा, युवकों ने की कंपाउंडर की जमकर पिटाई, अस्पताल में चल रहा है इलाज

GOPALGANJ : जिले के नगर थाना क्षेत्र के घोष मोड़ के पास स्थित निजी क्लीनिक में पूजा समिति के लोग चंदा मांगने पहुंचे। जिसके बाद क्लीनिक के कंपाउंडर और पूजा समिति के लोगों के बीच नोक झोंक हुई और देखते ही देखते मारपीट शुरू हो गई। इस मारपीट मामले में एक युवक बुरी तरह जख्मी हो गया। जख्मी अवस्था में उसे तत्काल इलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया। जहां युवक का इलाज चल रहा है। जख्मी युवक की पहचान नगर थाना क्षेत्र के राजेंद्र नगर मोहल्ला निवासी माधव तिवारी के बेटा अमन कुमार के रूप में की गई। 

घटना के संदर्भ में जख्मी युवक अमन कुमार ने बताया कि वह एक निजी क्लीनिक में कंपाउंडर का काम करता है। इसी बीच पूजा समिति छात्र दल के कुछ लोग  मौके पर पहुंचे और 5000 चंदा मांगने लगे। लेकिन 2000 रुपए चंदा दिया जा रहा था। लेकिन आरोपियों द्वारा 5000 रूपये की मांग की जा रही थी।

इस बीच धीरे-धीरे वाद विवाद शुरू हो गया। जिसके बाद आरोपियों ने बेल्ट और लात घूसों से मारपीट करना शुरू कर दिया। इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने जख्मी युवक को तत्काल इलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जबकि आरोपी युवक को अपने हिरासत में लेकर थाना भेज दी गई और युवक से पूछताछ किया जा रहा है। 

इस संदर्भ में नगर थाना अध्यक्ष प्रशांत कुमार राय ने बताया कि चंदा के विवाद को लेकर मारपीट हुई है। एक युवक जख्मी हुआ है जिसका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। फिलहाल एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और आवेदन मिलने के बाद मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी। 

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Suggested News