बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

"मेवा नहीं सेवा के लिए है डबल इंजन की सरकार", पीएम मोदी से मिलने संसद भवन पहुंचे डिप्टी सीएम, जानें मंत्री मडल के विस्तार को लेकर क्या कहा ?

"मेवा नहीं सेवा के लिए है डबल इंजन की सरकार", पीएम मोदी से मिलने संसद भवन पहुंचे डिप्टी सीएम, जानें मंत्री मडल के विस्तार को लेकर क्या कहा ?

DELHI: बिहार के दोनों डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी और विजय सिन्हा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने के लिए संसद भवन पहुंच चुके है। यहां दोनों डिप्टी सीएम पीएम से मुलाकात करेंगे। जिसके बाद भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी दोनों डिप्टी सीएम मुलाकात करेंगे। बिहार में मंत्री मडल के विस्तार को लेकर यह मुलाकात अहम बताई जा रही है। पीएम से मुलाकात के पहले डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने बड़ा बयान दिया है। साथ ही उन्होंने कांग्रेस द्वारा नेताओं को हैदराबाद शिफ्ट किए जाने को लेकर भी निशाना साधा है। 

विजय सिन्हा ने कहा कि, पीएम मोदी से उनकी और सम्राट चौधरी की शिष्टाचार मुलाकात है। पीएम मोदी ने बिहार की अरजाकता को खत्म करने और डबल इंजन की सरकार से बिहार के विकास और शांति स्थापित करने का जो अकसर दिया हैं उसके लिए पीएम का आभार वक्त करने औऱ पीएम मोदी से मार्गदर्शन लेने के लिए दोनों डिप्टी सीएम आज उनसे मुलाकात करने पहुंचे हैं। वहीं जेपी नड्डा से मुलाकात को लेकर विजय सिन्हा ने कहा कि, उनका समय मिलेगा तो उनसे में भी मुलाकात होगी। 

मंत्रीमंडल विस्तार को लेकर विजय सिन्हा ने कहा कि, वह हमारा सक्षम नेतृत्व है, समय पर सब काम होगा। उन्होंने कहा कि, यहां पर शासन मेवा के लिए नहीं सेवा के लिए है। और सेवा के भाव में हमारे सक्षम नेतृत्व समय पर निर्णय लेते हैं और हमें आदेश मिलता है। सभी कार्यकर्ता उसका पालन करते हैं और उसके हिसाब से काम करते हैं। 

कांग्रेस के नेताओं को हैदराबाद शिफ्ट कराने को लेकर विजय सिन्हा ने कहा कि, कांग्रेस राजद के लोग डरे हुए हैं। वह विधायक को बंधवा मजदूर के समान रखकर उनका अपमान कर रहे हैं। उनको विधायकों पर भरोसा होना चाहिए। विधायक अपनी निष्ठा और विचार के साथ सक्षम है अपनी बात रखने के लिए। विधायक निर्णय लेने में सक्षम है। कांग्रेस के लोग विधायक को लाद के कभी दिल्ली कभी हैदराबाद भेज रहे हैं। कांग्रेस लोकतंत्र का माजक बना रहे हैं। 

दिल्ली से धीरज की रिपोर्ट

Suggested News