बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मूर्ति विसर्जन के दौरान दो युवक लखनदेई नदी के गहरे पानी में डूबे, खोजबीन जारी, परिजनों में मची चीख पुकार

मूर्ति विसर्जन के दौरान दो युवक लखनदेई नदी के गहरे पानी में डूबे, खोजबीन जारी, परिजनों में मची चीख पुकार

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर के औराई थाना क्षेत्र से इस वक्त की एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां जन्माष्टमी के मूर्ति विसर्जन के दौरान दो युवक नदी के गहरे पानी में डूब गए हैं> जिसके बाद मौक़े पर हड़कंप मच गया है। वहीं  नदी में डूबे दोनों युवकों की खोज स्थानीय लोगों के द्वारा की जा रही है। लेकिन खबर लिखे जाने तक अभी तक दोनों युवकों का पता नहीं चल पाया है। जिसके बाद परिजनों के बीच चीख पुकार मच गई है।

दरअसल, पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के औराई थाना क्षेत्र के रामनगरा गांव का है, जहां आज देर शाम जन्माष्टमी मनाये जाने के बाद कुछ लोग मूर्ति विसर्जन करने लखनदेई नदी में गए थे। वहीं मूर्ति विसर्जन के दौरान दो युवक लखनदेई नदी के गहरे पानी में चले गए। जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक दोनों युवक लखनदेई नदी में डूब चुके थे। घटना के बाद मौके पर अफरा तफरी मच गई। जिसके बाद डूबे दोनों युवकों की तालाश स्थानीय लोगों द्वारा किया गया। लेकिक अभी तक दोनो युवकों का पता नहीं चल पाया है।

 वहीं सूचना पर पहुंचीं औराई थाना की पुलिस स्थानीय लोगों के सहयोग से लखनदेई नदी में डूबे दोनों युवकों की तलाश में जुटी हुई है। मामले में औराई थाना अध्यक्ष रूपक कुमार ने बताया कि सूचना प्राप्त हुई थी कि मूर्ति विसर्जन के दौरान दो युवक लखनदेई नदी में डूब गए हैं। जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर स्थानीय लोगों के सहयोग से डूबे दोनों युवकों की तलाश में जुटी हुई है।

रिपोर्ट - मणिभूषण शर्मा

Suggested News