पूर्वी दिल्ली के सांसद व क्रिकेटर गौतम गंभीर को परिवार सहित मारने की मिला धमकी, इस आतंकी संगठन के ई-मेल से मचा हड़कंप

पूर्वी दिल्ली के सांसद व क्रिकेटर गौतम गंभीर को परिवार सहित मारने की मिला धमकी, इस आतंकी संगठन के ई-मेल से मचा हड़कंप

PATNA : टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर व ईस्ट नई दिल्ली से भाजपा के सांसद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir)  को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। गंभीर को उनके पूरे परिवार सहित जान से मारने की धमकी दी गई है। गंभीर को यह धमकी आतंकी संगठन 'ISIS कश्मीर' के द्वारा मेल करके दी गई है। दिल्ली पुलिस की डीसीपी सेंट्रल श्वेता चौहान ने कहा कि इस बात की जानकारी मिलते ही हमने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। धमकी के बाद दिल्ली पुलिस ने उनके घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी है। वहीं मेल भेजनेवाले की तलाश शुरू कर दी है।

हाल में अपने बयान के कारण रहे थे चर्चा में

गौरतलब है कि गौतम गंभीर विपक्ष के नेताओं पर अपनी बयानबाजी को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। कुछ दिन पहले ही उन्होंने पूर्व क्रिकेटर व पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू को घेरा था. गंभीर ने सिद्धू को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को अपना ‘बड़ा भाई’ कहने पर कहा कि पहले अपने बच्चों को सीमा पर भेजें फिर ऐसे बयान दें. 

गौतम गंभीर ने यह भी कहा कि भारत 70 वर्षों से पाकिस्तान द्वारा प्रायोजित आतंकवाद के खिलाफ लड़ रहा है और सिद्धू की ओर से एक आतंकवादी देश के प्रधानमंत्री को अपना बड़ा भाई कहना शर्मनाक है। माना जा रहा है कि गौतम के इस बयान के कारण ही उन्हें यह धमकी मिली है।

दिल्ली पुलिस को खुद दी सूचना

धमकी मिलने के गौतम गंभीर ने खुद ही दिल्ली पुलिस को इस बात की जानकारी दी। जिसमें उन्होंने रात 9.32 में आए मेल की जानकारी दी है। मेल मिलने के बाद दिल्ली पुलिस ने गौतम गंभीर की सुरक्षा बढ़ा दी है।


Find Us on Facebook

Trending News