महाराष्ट्र में एकनाथ शिंदे ने बनाएंगे नई पार्टी 'शिवसेना बालासाहेब' तो मुंबई में बागी विधायक के दफ्तर में हुई तोड़फोड़

महाराष्ट्र में एकनाथ शिंदे ने बनाएंगे नई पार्टी 'शिवसेना बालासाहेब' तो मुंबई में बागी विधायक के दफ्तर में हुई तोड़फोड़

DESK. महाराष्ट्र में लगातार सियासी समीकरण बदल रहे हैं. सियासी खींचातान के बीच शिवसेना के बागी विधायक एकनाथ शिंदे ने नई पार्टी बनाने की पहल की है. सूत्रों के अनुसार एकनाथ शिंदे की पार्टी का नाम 'शिवसेना बालासाहेब' होगा. महाराष्ट्र के पूर्व गृह राज्य मंत्री और बागी विधायक दीपक केसरकर के अनुसार एकनाथ शिंदे के कैंप ने शिवसेना विधायकों के समर्थन से 'शिवसेना बालासाहेब' के नाम से एक नया दल तैयार कर लिया है. 

महाराष्ट्र में सियासी उठापटक के बीच एकनाश शिंदे के समर्थन में 50 से ज्यादा विधायक आ गए हैं. वहीं अब उद्धव ठाकरे के तेवर भी सख्त नजर आ रहे हैं और संजय राउत की तरफ से बड़े ऐलान के बाद महाराष्ट्र की सियासत नए रंग लेने लगी है. पुणे में बागी विधायक तानाजी सावंत के दफ्तर में तोड़फोड़ की बड़ी खबर सामने आई है. उद्धव के नेतृत्व वाले शिवसैनिक तानाजी सावंत के दफ्तर पर पहुंच कर जमकर तोड़फोड़ की है.

वहीं तोड़फोड़ पर शिवसेना के सांसद संजय राउत ने कहा कि महाराष्ट्र में सब कुछ ठीक है. लॉ एंड ऑर्डर की बात करें. लेकिन लोगों का गुस्सा, देखिए अग्निवीर का मामला है लोग गुस्से में हैं. लोग सड़क पर उतर गए. लोगों को अगर एक चीज पसंद नहीं पड़ती है ये जनता है. लोग सड़क पर उतर जाते हैं. आप पब्लिक के रोष को रोक नहीं सकते. शिवसेना के कार्यकर्ता का गुस्सा आज का नहीं 56 साल से शिवसेना की ताकत और ऊर्जा गुस्सा ही है. हम लोग जीते हैं, मरते हैं, सांस लेते हैं. हर सांस में हमारा गुस्सा ही होता है.


Find Us on Facebook

Trending News