सीतामढ़ी में चुनावी हिंसा, रून्नीसैदपुर में निवर्तमान मुखिया को मारी गोली

सीतामढ़ी में चुनावी हिंसा, रून्नीसैदपुर में निवर्तमान मुखिया को मारी गोली

पटना. बिहार में हो रहे पंचायत चुनाव के दौरान चुनावी हिंसा रुकने का नाम नहीं ले रहा है. शुक्रवार को एक बार फिर से चुनाव के पूर्व सीतामढ़ी जिले में गोलीबारी हुई जिसमें एक निवर्तमान मुखिया घायल हो गए. 

जिले के सोनबरसा प्रखंड के रून्नीसैदपुर में बलुआ पंचायत के निवर्तमान मुखिया प्रभात कुमार यादव को गोली मारी गई है. उन्हें चुनावी रंजिश के कारण गोली मारने की बात सामने आ रही है. बलुआ पंचायत में 12 दिसंबर को पंचायत चुनाव के लिए मतदान होना है. इसे लेकर इन दिनों पंचायत में सभी प्र्य्ताशी और उनके समर्थक जोर आजमाइश में लगे हैं. 

शुरुआती तौर पर कहा जा रहा है कि निवर्तमान मुखिया प्रभात कुमार का कुछ लोगों से चुनावी विवाद चल रहा था. इसी को लेकर विरोधी के समर्थकों की ओर से गोली मारी गई है. हालांकि अभी तक पुलिस की ओर से इसकी पुष्टि नहीं की गई है कि यह चुनावी रंजिश में चली गोली थी या फिर किसी अन्य कारण से निवर्तमान मुखिया प्रभात कुमार को किसी ने निशाना बनाया. 

प्राथमिक उपचार के बाद जख्मी मुखिया को गंभीर हालत में पटना रेफर किया गया है. इस घटना के बाद से गाँव में तनाव बना हुआ है. साथ ही इस घटना के बाद प्रतिक्रिया में फिर से हिंसा होने की संभावना से भी लोग इनकार नहीं कर रहे. 




 

Find Us on Facebook

Trending News