नवादा में 26 अक्टूबर को होगा रोजगार मेला का आयोजन, 600 पदों के लिए होगी बहाली

नवादा में 26 अक्टूबर को होगा रोजगार मेला का आयोजन, 600 पदों के लिए होगी बहाली

नवादा. जिला नियोजनालय द्वारा 26 अक्टूबर को एक दिवसीय रोजगार मेला का आयोजन किया जाएगा। इसको लेकर जिला जनसंपर्क पदाधिकारी सत्येंद्र प्रसाद ने बताया कि बिहार के श्रम संसाधन विभाग के निदेशानुसार जिला नियोजनालय द्वारा एक दिवसीय रोजगार मेला लगाया जाएगा। उन्होंने कहा है कि आईटीआई के मैदान में 26 अक्टूबर को इस मेला का शुभारंभ किया जाएगा। संयुक्त श्रम भवन (सरकारीआई.टी.आई.) के प्रागंण में एक दिवसीय रोजगार कैम्प का आयोजन किया जा रहा है। इस कैम्प में फिजियोथेरेपी एण्ड हेल्थ केयर पटना की कम्पनी भाग ले रही है।

जानकारी के अनुसार नर्सिंग असिस्टेंट के 300 पद के लिए योगयता 12वीं  पास है, इसके लिए उम्र 18-35 वर्ष निर्धारित है, वेतन 8 हजार से 15000 तक दिया जाएगा।हेल्पर के 100 पद के लिए योग्यता 8वीं है, उम्र-18 से 35 वर्ष निर्धारित है, वेतन 8 हजार से 15000 तक दिया जाएगा। फिजियोथेरेपिस्ट हेल्पर के 50 पद के लिए योग्यता ग्रेजुएट है, उम्र 18से 35 वर्ष निर्धारित है, वेतन-8 हजार से 15000 तक दिया जाएगा। वार्डबाॅय/गल्र्स के 50 पद के लिए योग्यता 12+, मेडिकल है, उम्र 18से 35 वर्ष निर्धारित है, वेतन 8 हजार से 15000 तक दिया जाएगा। सभी जाॅब का लोकेशन पटना है। 

इच्छुक युवक/युवतियां अपने शैक्षणिक प्रमाण-पत्र एवं आधार की छाया प्रति, रंगीन फोटो एवं बायोडाटा के साथ कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए चयन हेतु कैम्प स्थल संयुक्त श्रम भवन (सरकारी आईटीआई) नवादा के प्रागंण में आकर इस अवसर का लाभ उठा सकते हैं। एनसीएस पोर्टल पर निबंधन जरूरी रोजगार कैम्प का समय प्रात : 11 बजे पूर्वाह्न से आयोजित होगा। जो आवेदक एनसीएस पोर्टल पर निबंधित हैं। वहीं आवेदक/आवेदिकाएं रोजगार कैम्प में भाग ले सकते हैं, जो आवेदक निबंधित नहीं है, वो आवेदक एनसीएस पोर्टल पर अपना निबंधन करा कर भाग ले सकते हैं। जिला जनसंपर्क पदाधिकारी ने बताया कि नियोजक निजी क्षेत्र के हैं, नियोजन के शर्तो के लिए वे जिम्मेदार होंगे। नियोजनालय केवल सुविधा प्रदाता की भूमिका में हैं।

Find Us on Facebook

Trending News