जिले में CM की मौजूदगी के बाद भी बेखौफ अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम, 2 लोगों को मारी गोली, हालत नाजुक

जिले में CM की मौजूदगी के बाद भी बेखौफ अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम, 2 लोगों को मारी गोली, हालत नाजुक

SAMASTIPUR :  जिले में जहां एक तरफ मुख्यमंत्री के अचानक आने की सूचना पर प्रशासन और पुलिस के तमाम अधिकारी अलर्ट मोड में थे, वहीं मुख्यमंत्री जिले से निकल भी नही पाए थे, तभी पटोरी थाना क्षेत्र के बहादुरपुर में अपराधियों ने हार्डवेयर व्यवसायी के घर मारपीट फायरिंग की घटना को अंजाम दिया गया। फायरिंग में व्यावसाई प्रवीण कुमार के पुत्र सत्यम कुमार के दोनों हाथों में गोली लग गई जिसके बाद आनन-फानन में जख्मी हालत में इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया

 घटना के संबंध में बताया जाता है कि आपसी विवाद को लेकर पूर्व से व्यवसाई से रंजिश चल रही थी, जिसको लेकर व्यावसाई ने डीएम से लेकर सीएम तक सुरक्षा और न्याय की गुहार लगाया था। बावजूद इसके अपराध कर्मियों ने सीएम आगमन का मौका का फायदा उठाया और घर पर चढ़कर मारपीट और फायरिंग जैस घटना को अंजाम दिया। बहरहाल, घटना की सूचना पर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। 

वहीं देर शाम मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के बिक्रमपुर बांदे में अज्ञात अपराधियों ने मोहम्मद रशीद के घर पर चढ़कर मोहम्मद रशीद को गोली मारी गोली जबड़े में फंसने के कारण डॉक्टरों ने सदर अस्पताल से पीएमसीएच रेफर कर दिया है। वहीं मुफस्सिल थानाध्यक्ष मामले की छानबीन में जुट गई है।


Find Us on Facebook

Trending News