डेंगू की पहुंच से भाईजान सलमान खान भी नहीं रहे सुरक्षित, हुए बीमार, कैसिंल हुई सारी शूटिंग, बिग-बॉस को होस्ट करने की इन्हें मिली जिम्मेदारी

डेंगू की पहुंच से भाईजान सलमान खान भी नहीं रहे सुरक्षित, हुए बीमार, कैसिंल हुई सारी शूटिंग, बिग-बॉस को होस्ट करने की इन्हें मिली जिम्मेदारी

MUMBAI : डेंगू के प्रकोप से हर कोई परेशान है। अब इस बीमारी की पहुंच मुंबई की फिल्म इंडस्ट्री तक पहुंच गई है। इंड्रस्ट्री के भाई जान  सलमान खान को डेंगू हो गया है। जिसके कारण उन्होंने अपनी सारी फिल्मों की शुटिंग रोक दी है। साथ ही वो अगले कुछ हफ्ते और बिग बॉस 16 में वीकेंड का वार होस्ट नहीं कर पाएंगे। उनकी जगह इस बार घरवालों की क्लास लगाते करण जौहर नजर आने वाले हैं। 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान को डेंगू हो गया है और डॉक्टर्स ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है। बता दें कि वो अपनी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ की भी शूटिंग कर रहे थे। लेकिन तबियत खराब होने की वजह से वो फिलहाल फिल्म की शूटिंग से भी दूर रहेंगे।

सलमान खान को हुआ डेंगू

आलम ये है कि बिग बॉस का नाम आते ही जेहन में सिर्फ सलमान खान का चेहरा उभरता है। दर्शकों को भाईजान का अंदाज इतना भाता है कि वो वीकेंड का इंतजार करते हैं कि कब सलमान खान आएंगे और घरवालों की वाट लगाएंगे। उनके अलावा होस्ट के तौर पर वो किसी को एक्सेप्ट करने को तैयार ही नहीं हैं। 

करण जौहर ने मानी सलमान की बात

बताया जाता है कि करण जौहर को खुद सलमान खान ने ‘बिग बॉस 16’ होस्ट करने के लिए राज़ी किया है। करण वैसे भी पहले ‘बिग बॉस ओटीटी’ होस्ट कर चुके हैं। यही कारण है कि सलमान ने खुद करण को कॉल किया था और कहा कि वो शो होस्ट करें। करण उन्हें मना भी नहीं कर पाए। करण असल में सलमान की बहुत इज्जत करते हैं। जब उनकी फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ में साइड रोल के लिए कई एक्टर्स ने काम करने से इनकार कर दिया था, तो वो सलमान ही थे, जो उस रोल के लिए तैयार हो गए थे। ये देखना दिलचस्प होगी कि करण जौहर ये सब कैसे मैनेज करते हैं।


Find Us on Facebook

Trending News