बाहुबली श्नीनारायण सिंह की हत्या के बाद इलाके में दहशत, कद्दावर नेता व पूर्व विधायक अवनीश सिंह ने मांगी सुरक्षा

बाहुबली श्नीनारायण सिंह की हत्या के बाद इलाके में दहशत, कद्दावर नेता व पूर्व विधायक अवनीश सिंह ने मांगी सुरक्षा

पटनाः शिवहर विधानसभा क्षेत्र से  जनता दल राष्ट्रवादी के प्रत्याशी श्रीनारायण सिंह को शनिवार शाम चुनाव प्रचार के दौरान अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। इस दौरान प्रत्याशी के समर्थकों ने एक हमलावर को पीट-पीटकर मारा डाला। वहीं एक हमलावर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। श्रीनारायण सिंह गांव में चुनाव प्रचार करने गए थे। इसी दौरान बाइक सवार अपराधियों ने उन पर गोली चला दी। घटना पुरनहिया प्रखंड के हथसार गांव के पास की है। प्रत्याशी पैदल ही गांव में चुनाव प्रचार कर रहे थे, तभी बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग की। फायरिंग में प्रत्याशी के बॉडीगार्ड अभय सिंह और एक अन्य ग्रामीण आलोक रंजन भी घायल हुए हैं। 

श्रीनारायण सिंह की हत्या के बाद दहशत का माहौल

शिवहर के बाहुबली नेता श्री नारायण सिंह के मारे जाने के बाद सिर्फ क्षेत्र ही नहीं बल्कि आसपास जिला के लोग भी सकते में हैं। शिवहर से सटे सीतामढ़ी,पूर्वीचंपारण और मुजफ्फऱपुर में इस घटना के बाद वैसे नेताओं की नींद उड़ गई है जो चुनाव लड़ रहे हैं।जिस तरह से अपराधियों ने चुनाव प्रचार के दौरान उन्हें टारगेट किया उससे अन्य नेताओं में भारी टेंशन है। क्यों कि प्रशासन सुरक्षा देने में विफल है। 

कद्दावर नेता अवनीश सिंह बोले-प्रशासन नहीं दे रहा सुरक्षा

 शिवहर से सटे पूर्वी चंपारण का चिरैया विस क्षेत्र पड़ता है। ढाका और चिरैया से पांच बार विधायक रहे कद्दावर नेता अवनीश कुमार सिंह इस बार निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं। वे हमेशा अपराधियों के निशाने पर रहते हैं। उन्हें पहले सरकार ने एक्स श्रेणी की सुरक्षा दी हुई थी लेकिन बाद में उसे हटा लिया गया ।अवनीश सिंह चिरैया से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं. शनिवार की घटना के बाद से वे अपनी सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं। उन्होंने मोतिहारी एसपी को पत्र लिखकर सुरक्षा देने का आग्रह किया है। अवनीश सिंह ने कहा कि सुरक्षा मांगने के बाद भी अब तक प्रशासन की तरफ से कोई पहल नहीं की गई है। अगर चुनाव प्रचार के दौरान कुछ अनहोनी होती है तो इसकी पूरी जिम्मेदारी पुलिस की होगी।

Find Us on Facebook

Trending News