जहानाबाद में उत्पाद विभाग की कार्रवाई, लाल पानी के 14 कारोबारी समेत 63 शराबियों को किया गिरफ्तार

जहानाबाद में उत्पाद विभाग की कार्रवाई, लाल पानी के 14 कारोबारी समेत 63 शराबियों को किया गिरफ्तार

जहानाबाद. उत्पाद विभाग के अपर सचिव के निर्देश पर उत्पाद विभाग की टीम ने शनिवार की रात जिला के विभिन्न जगह छापामारी कर शराब के मामले में कई लोगों को गिरफ्तार किया है। उत्पाद अधीक्षक अश्विनी कुमार ने बताया कि 6 महिला और 8 पुरुष शराब कारोबारी एवं 49 शराबियों को गिरफ्तार किया गया है।

उत्पाद अधीक्षक ने बताया कि लगभग शराब कारोबारियों से 24 लीटर देसी शराब भी बरामद किया गया है। उन्होंने कहा कि शराब कारोबारी एवं शराबियों के खिलाफ लगातार छापामारी अभियान चलाया जा रहा है और बड़ी संख्या में लोग गिरफ्तार हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि कुछ दिन पूर्व कई जगह छापामारी कर अध निर्मित शराब को भी नष्ट किया गया था। उन्होंने कहा कि जिले में हर हाल में शराबबंदी कानून लागू कराया जाएगा, जो लोग भी शराब कारोबारी करेंगे एवं शराब का सेवन करेंगे, उन लोगों पर शराब अधिनियम के तहत कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

उत्पाद विभाग की टीम द्वारा लगातार छापामारी अभियान चलाया जा रहा है, लेकिन शराब कारोबारी एवं शराबी अपने कारनामों से बाज नहीं आ रहे हैं। उत्पाद अधीक्षक ने कहा कि सभी गिरफ्तार लोगों के खिलाफ शराब अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने कहा जिले में शराब कारोबारी एवं शराबियों के खिलाफ लगातार छापामारी अभियान चलाया जाएगा, जो पकड़े जाएंगे उन पर विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी। इस छापामारी अभियान से पूरे जिले में हड़कंप मच गया है।


Find Us on Facebook

Trending News