बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में उत्पाद विभाग की टीम ने नकली शराब फैक्ट्री का किया उद्भेदन, पंचिंग मशीन, स्प्रिट और नकली रैपर के साथ कई सामान किया बरामद

मुजफ्फरपुर में उत्पाद विभाग की टीम ने नकली शराब फैक्ट्री का किया उद्भेदन, पंचिंग मशीन, स्प्रिट और नकली रैपर के साथ कई सामान किया बरामद

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में एक बार फ़िर उत्पाद विभाग की टीम ने नकली शराब फैक्ट्री का उद्भेदन किया है। वही उत्पाद विभाग ने मौके से छापेमारी के दौरान पैकिंग मशीन सहित अन्य उपकरण और नकली शराब की बोतल के साथ उसका रैपर को जप्त किया है। 

उत्पाद विभाग की टीम ने यह कार्रवाई गुप्त सूचना के आधार पर अहियापुर थाना क्षेत्र के शेखपुर दाब इलाके में बूढ़ी गंडक नदी किनारे की है। जहाँ एक झोपड़ी में चल रही शराब बनाने की मिनी फैक्ट्री का उद्भेदन किया है। उत्पाद विभाग की टीम ने मौके से टेट्रा पैक की आटोमेटिक पंचिंग मशीन, बनाई गई नकली टेट्टा पैक शराब, दो गैलन से 35 लीटर स्प्रिट,आफिसर च्वाइस के नकली रैपर, महंगे ब्रांड के विदेशी शराब और उसका ढक्कन, नई खाली बोतल और स्टिकर को मौके से जब्त किया है। हालाँकि अंधेरा का फायदा उठाकर मौके से शराब कारोबारी फरार हो गया है।

पूरे मामले पर उत्पाद इंस्पेक्टर शिवेंद्र कुमार ने बताया कि मिनी शराब फैक्ट्री की सूचना पर अहियापुर थाना क्षेत्र के शेखपुर ढाब में नदी के किनारे झोपड़ी में छापेमारी की गई। छापेमारी के लिए टीम के पहुंचते ही धंधेबाज मौके से फरार हो गया और जब झोपड़ी की तलाशी ली गई तो मशीन चल रही थी।

धंधेबाज की तलाश में इलाके में सघन जांच अभियान चलाया गया। लेकिन किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी। तलाशी में उत्पाद टीम ने मिनी शराब फैक्ट्री के सभी उपकरण के साथ शराब की खाली बोतले,रैपर सहित कई सामान जब्त किए गए हैं। शराब धंधेबाज सह फैक्ट्री संचालक इलाके के फरार है। जिनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। 

मुज़फ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News