बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जमुई में हाई प्रोफाइल शराब तस्करी का उत्पाद विभाग की टीम ने किया खुलासा, थार के साथ महिला और युवक को किया गिरफ्तार

जमुई में हाई प्रोफाइल शराब तस्करी का उत्पाद विभाग की टीम ने किया खुलासा, थार के साथ महिला और युवक को किया गिरफ्तार

JAMUI : जमुई उत्पाद विभाग की टीम को हाई प्रोफाइल तरीके से की जा रही शराब की तस्करी को पकड़ने में कामयाबी मिली है। यह कार्रवाई मंगलवार की रात उत्पाद अधीक्षक संजीव कुमार ठाकुर के निर्देश पर एसआई संगम कुमार के नेतृत्व में की गई है। दो कार्टून अंग्रेजी शराब के साथ एक थार वाहन को जब्त किया गया है। साथ ही एक महिला और एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। 

बरामद शराब के साथ थार वाहन और गिरफ्तार एक महिला व एक युवक को देर रात उत्पाद थाना लाया गया, जहां दोनों से पूछताछ की जा रही है। उत्पाद विभाग के इस कार्रवाई से शराब तस्करों के बीच दहशत फैली हुई है। गिरफ्तार महिला गया जिले की रहने वाली चंचला कुमारी और गिरफ्तार युवक चंद्रदीप इलाके का रहने वाला राहुल कुमार बताया जाता है। 

दोनों के द्वारा थार वाहन में आईटीबीपी का लोगो लगाकर उत्पाद विभाग की टीम व थाना की पुलिस को गुमराह कर काफी दिनों से अवैध शराब की तस्करी की जा रही थी। उत्पाद अधीक्षक संजीव कुमार ठाकुर ने बताया कि उन्हें काफी दिनों से सूचना मिल रही थी की थार वाहन से अवैध शराब की खेप झारखंड की ओर से लाई जा रही है। सूचना के बाद एक टीम  एसआई संगम कुमार के नेतृत्व में गठित की गई, फिर सूचना के मुताबिक सोनो में नाकाबंदी की गई। उसके बाद थार वाहन की  जब जांच किया गया तो थार वाहन के पीछे रखा दो पेटी अंग्रेजी शराब बरामद किया गया और एक युवक व एक महिला को भी गिरफ्तार किया गया। 

गिरफ्तार युवक खुद को आइटीबीपी का जवान बता रहा है। फिलहाल युवक संदेह के घेरे में है। थार वाहन पर लगा आइटीबीपी का लोगो भी संदेहहस्पद है। थार वाहन की जांच पड़ताल की जा रही है। युवक से भी पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि थार वाहन से शराब की खेप देवघर से जमुई जिले के चंद्रदीप ले जाई जा रही थी। इससे पहले भी कई बार थार वाहन से शराब की खेप ले जाई जा चुकी थी।



Suggested News