बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना के बढ़ रही है रंगदारी के मामले, पहले बिल्डर, अब पटना के बड़े सर्जन से मांगी लेवी, पुलिस महकमे में मच गया हड़कंप

पटना के बढ़ रही है रंगदारी के मामले, पहले बिल्डर, अब पटना के बड़े सर्जन से मांगी लेवी, पुलिस महकमे में मच गया हड़कंप

PATNA : अभी अभी राजधानी से बड़ी खबर निकलकर सामने आया है, जहां फिर एक बार फोन पर धमकी दे रंगदारी मांगने की वारदात सामने आई है। मामला पटना के कंकड़बाग थाना क्षेत्र के जाने माने हड्डी के बड़े डॉक्टर आर एन सिंह का है।  जिनसे फोन पर रंगदारी मांगने का मामला प्रकाश में आया है। जिसके बाद पुलिस के तमाम बड़े अधिकारी उनके आवास पर पहुंच गए। जिसके बाद जांच शुरू कर दी गई।

24 घंटे में दूसरी बार मांगी रंगदारी

दरअसल मंगलवार को भी एक अनजाने नंबर से  डॉक्टर के नंबर पर फोन से रंगदारी मांगी गई थी जिसे पीड़ित डॉक्टर द्वारा अनसुना कर दिया गया था। वहीं बुधवार को दिन में लगभग 12 बजे डॉक्टर के नंबर पर फोन कर धमकी और रंगदारी मांगी गई है। घटना बुधवार के दिन का है जब कंकड़बाग थाने में डॉक्टर आर एन सिंह द्वारा मामले की लिखित शिकायत दर्ज कराई गई है।

 घटना की जानकारी मिलते ही कंकड़बाग थाने की पुलिस तहकीकात में जुटी है इस मामले की जानकारी देते हुए पटना पूर्वी एसपी भारत सोनी ने बताया कि मामला प्रतिवेदीत होते ही धमकी और रंगदारी मांगी गई us मोबाइल नंबर की तहकीकात की गई हैं,नंबर के इस्तेमाल करने वाले का पता चल गया है पुलिस जल्द उसकी गिरफ्तारी कर मामले का पूरा खुलासा करेगी ।

REPORT - ANIL KUMAR

Suggested News