बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बच्चों के विवाद में भिड़े परिजन, निकाली गोलियां और थर्राया इलाका

बच्चों के विवाद में भिड़े परिजन, निकाली गोलियां और थर्राया इलाका

GAYA: गया जिले के नगवां पंचायत में देर रात दो पक्षों में जमकर लड़ाई हुई. वर्चस्व को लेकर शुरू हुई इस भिड़ंत में जमकर लाठी, डंडों के साथ गोलियां भी चली, जिससे आसपास का इलाका थर्रा गया. कुछ ग्रामीणों ने पुलिस को बुलाया तब जाकर यह लड़ाई रुकी. 

दरअसल इमामगंज प्रखण्ड के नगवां पंचायत के पथरा गांव में कुछ बच्चे बाजार में अंडा खा रहे थे. तभी वहां छतरपुर गांव के बच्चे भी आ गए और पहले आने की बात पर दोनों तरफ के बच्चों में तनातनी हो गई. जिसके बाद वो सभी आपस में लड़ने लगे और बात मारपीट तक आ पहुंची. वहां खड़े लोगों ने मामले को शांत कराया और बच्चों को घर भेज दिया. 

बच्चों की छोटी सी बात पर हुई बहस का बदला लेने के लिए छतरपुर गांव के करीब 25 लोग बाइक से आ पहुंचे. सभी नगमा पथरा गांव आए और बेवजह गोलियां निकालकर हवाई फायरिंग शुरू कर दी. इसके बाद इलाके का वातावरण गंभीर हो गया और दोनों तरफ से वर्चस्व को लेकर मारामारी शुरू हो गई. 

मामले को और बढ़ता देख गांव के लोगों ने पुलिस को तुंरत बुलया. पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तब तक लोग भाग खड़े हुए. ग्रामीणों ने 2 उपद्रवियों को पकड़ रखा था जिसे पुलिस अपने साथ ले गई. एक उपद्रवी के हाथ में पिस्टल भी थी जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है. गया एसएसपी ने बताया कि 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. मामले में पूछताछ के बाद आगे की कार्रवाई होगी. 

Suggested News