बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में तालाब में डूबने से पिता - पुत्र की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

नवादा में तालाब में डूबने से पिता - पुत्र की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

NAWADA: नवादा जिले के रजौली थाना क्षेत्र के मुरहेना गांव के बधार में स्थित तालाब में तालाब में डूबने से पिता पुत्र की दर्दनाक मौत हो गई है। बताया जाता है कि पिता को मिर्गी की बीमारी थी और बच्चे को गोद में लेकर तालाब के किनारे बैठे थे। इस दौरान मिर्गी आ गई और बच्चा हाथ से छूटकर पानी में चला गया और पिता भी पानी में गिर गए और इस दौरान दोनों की पानी में डूबने से मौत हो गई। मृतक की पहचान 40 वर्षीय सजन कुमार और उनके पुत्र 3 वर्षीय सिवुल कुमार के रूप में किया गया है। पिता-पुत्र की डूबने से मौत हो गई है।

वहीं इस घटना की सूचना मिलते ही पत्नी चीखने-चिल्लाने लगी। जिसके बाद तालाब के आसपास में खेतों में काम करने वाले महिला की चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर भागते दौड़ते तालाब के नजदीक पहुंचे तो देखा कि दोनों पिता पुत्र पानी में डूबे हुए हैं। जिसके बाद किसानों ने आनन-फानन में दोनों को निकाला और सदर अस्पताल नवादा लाया। जहां डॉक्टर ने दोनों पिता पुत्र को मृत घोषित कर दिया। दोनों की मौत की खबर सुनने के बाद सरजन की पत्नी और उसके पूरे परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है। 

बताया जाता है कि मृतक थाना क्षेत्र के धमनी गांव के चंद्रिका राजवंशी के पुत्र सरजन राजवंशी था। अपने पूरे परिवार के साथ पिछले 4 महीने से तालाब पर रहकर मछली का निगरानी कर रहा था।यह तालाब मुरहेना गांव के रहने वाले विजय साव का बताया जा रहा है। धमनी गांव के लोगों को जब इस घटना के बारे में पता चला तो उनके घर के आसपास के उनके सभी संबंधित सभी सीखने चिल्लाने लगे। 

वहीं पुलिस ने शव को कब्ज में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिवार के हवाले सौंप दिया है। थाना प्रभारी पवन कुमार ने बताया कि तालाब में डूबने से पिता पुत्र की मौत हुई है। मामला की जांच की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के बाद परिवार के हवाले सौंप दिया गया है।

Suggested News