पिता ने मोबाइल के ज्यादा प्रयोग करने पर डांट लगाई, तो नाराज बेटे ने जहर पी की आत्महत्या की कोशिश

पिता ने मोबाइल के ज्यादा प्रयोग करने पर डांट लगाई, तो नाराज बेटे ने जहर पी की आत्महत्या की कोशिश

NAWADA : नवादा से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां पिता ने मोबाइल को लेकर बेटे को फटकार लगाना बड़ी परेशानी का कारण बन गया, जब इस फटकार के बाद गुस्से में आकर बेटा ने आत्महत्या करने की कोशिश कर डाली। किसी तरह समय रहते उसे अस्पताल लाया गया, लेकिन अब भी उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। 

बताया जाता है कि मोबाइल फोन की प्रति किशोरों की दीवानगी इस कदर बड़ी रही है। लगातार मना करते थे। शुक्रवार को गुस्से में आकर पिता ने बेटा को जमकर फटकार लगाई जिसके बाद पुत्र ने कमरे में बंद होकर डिटॉल पी लिया जिसके बाद हालत गंभीर हो गए। जिसे आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मामला नगर थाना क्षेत्र के मोगलाखार मोहल्ले का है बताया जाता है  कि युवक मोहम्मद फखरुल का पुत्र मो. अली रजा ने बंद कमरे में बंद होकर डिटॉल से भरी एक बोतल को पी लिया हालत बिगड़ते ही उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने पावापुरी विम्स रेफर कर दिया

पिता ने बताया कि बंद कमरे में वहां मोबाइल चला रहा था तभी मैंने उससे मोबाइल मांगा और उसे डांट फटकार लगाई तभी गुस्से में आकर डिटॉल पी लिए हम तो सिर्फ मोबाइल से दूर रखना चाहते थे लेकिन बेटा ने ऐसा कदम उठा लिया यह हम कभी सोचा ही नहीं थे। मोबाइल के लेकर ही बेटा काफी गुस्से में आकर इस तरह का कदम उठाया है।

Find Us on Facebook

Trending News