बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेटे के सामने ही पिता की गोली मारकर हत्या, लूटपाट के दौरान बाइक सवार अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

बेटे के सामने ही पिता की गोली मारकर हत्या, लूटपाट के दौरान बाइक सवार अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

MUZAFFARPUR : दुकान बंद कर अपने बेटे के साथ घर जा रहे एक व्यक्ति को बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। बताया गया कि बदमाश बाप-बेटे से लूटपाट की कोशिश कर रहे थे, जिसका विरोध जताने पर उन्होने घटना को अंजाम दिया। मृतक की पहचान सेंदुआरड़ी ग्राम निवासी राजेश शाह के रूप में की गई है। 

घटना मोतीपुर थाना इलाके के पचरुखी रोड में झींगहा मोड़ की है. मृतक बर्तन व्यवसायी राजेश शाह की दुकान मोतीपुर बाजार में है.  जहां वह बर्तन के साथ थोड़ा बहुत जेवर का भी कारोबार करते थे. बताया गया कि बीते मंगलवार की दुकान का आभूषण बैग में रख कर राजेश अपने साथ ले जा रहे थे, इस दौरान 15 साल का बेटा भी उनके साथ था। अचानक रास्ते में बाइक पर तीन अपराधी वहां पहुंचे और बैग छीनने की कोशिश करने लगे। इस दौरान बैग नहीं देने पर बदमाशों ने दोनों की पिटाई शुरू कर दी। जब बर्तन व्यावसायी ने इसका विरोध किया तो बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी। यह सारी घटना बेटे के सामने हुई। पिता को इस तरह गोली से मरता देख वह सदमे में चला गया। वहीं घटना में घायल व्यावसायी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया। 

आरोपियों के जल्द गिरफ्तारी का दावा

एसपी वेस्ट सैयद इमरान मसूद ने बताया कि राजेश शाह के हत्यारों की तलाश में मोतीपुर पुलिस पूरी ताकत से जुट गई है. परिजनों से बातचीत के आधार पर आरोपी की पहचान हो गई है. पुलिस जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लेगी. मोतीपुर थानाध्यक्ष कुमार शर्मा ने बताया है कि जल्द ही हत्यारों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

स्वर्ण कारोबारी बन रहे हैं निशाना

 बीते एक सप्ताह के भीतर गोली मारकर व्यवसायी की हत्या की ये दूसरी वारदात है. इससे पहले मुजफ्फरपुर के सदर थाना के अतरदह रोड में स्वर्ण कारोबारी रवि सोनी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. लगातार हो रही हत्या की घटना से मुजफ्फरपुर का व्यवसायीदहशत में हैं.

Suggested News