सीवान में बेखौफ अपराधियों ने जदयू नेता पर किया जानलेवा हमला, फ्रीज के कारण बच गई जान

सीवान में बेखौफ अपराधियों ने जदयू नेता पर किया जानलेवा हमला, फ्रीज के कारण बच गई जान

SIWAN : बिहार में आजकल अपराधियो का बोल बाल दिख रहा हैं। बीती रात सीवान में अपराधियो ने अपना वर्चस्व कायम करते फिर से दिखे। यहां एक बार फिर अपराधियो ने तांडव मचाते हुए जदयू के नेता पर जानलेवा हमला किया है। हालांकि हमले में जदयू नेता बाल-बाल बच गए हैं। जदयू नेता का नाम मनोज पटेल बताया गया है। वह मदारपुर के पास नरहरपुर के रहनेवाले हैंं। 

मामला लकड़ी नबीगंज थाना क्षेत्र का है।  जहां नबीगंज के मदारपुर में अपराधियों ने एक जदयू नेता मनोज पटेल पर जानलेवा हमला बोल दिया। घटना रात्रि करीब 9  बजे की है। उस समय मनोज पटेल अपनी निजी दुकान बंद करने से पहले दुकान में रखे गल्ले का हिसाब कर रहे थे। तभी  बाइक सवार दो अपराधी आये और उनपर दो राउंड फायरिंग की। 

गनीमत यह रहि कि मनोज पटेल दुकान में रखे फ्रीज के नीचे झुक गए और गोली उनके पीछे दीवार में जा लगी।वहीं फायरिंग कर बाइक सवार दोनों अपराधी उत्तर दिशा में फरार हो गए।वहीं घटना की सूचना पाकर लकड़ी नबीगंज थाना प्रभारी सूरज ,एएसआई गिरिषदेव सिंह अपने दल बल के साथ घटनास्थल पहुंचे और आसपास के लोगों से पूछताछ कर सारे पहलुओं को एक साथ रखकर जांच शुरू कर दिए है।

 इधर गोली चलने की घटना की सूचना पाकर मदारपुर के लोगों के द्वारा जदयू नेता सह लकड़ी नबीगंज प्रखंड के प्रखंड अध्यक्ष मनोज पटेल से मिलकर कुशलक्षेम पूछा गया। घटना के बाद लोगों में दहशत का माहौल व्याप्त है। कुछ ही दिन पहले लखनौरा सब्जी मंडी में एक आलू व्यवसायी को अपराधियों ने गोली मारी थी।वही कई हत्याएं भी हुई व दुकानों में चोरी जैसी घटनाओं से सभी व्यवसायी दहशत में आ गए हैं।


Find Us on Facebook

Trending News