बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में बेख़ौफ़ अपराधियों ने मचाया तांडव, डकैती का विरोध कर रही महिला की गोली मारकर की हत्या

मुजफ्फरपुर में बेख़ौफ़ अपराधियों ने मचाया तांडव, डकैती का विरोध कर रही महिला की गोली मारकर की हत्या

MUZAFFARPUR : जिले में कटरा के यजुआर थाना क्षेत्र में अपराधियों का एक बार फिर तांडव देखने को मिला है। जहां डकैती का विरोध कर रही महिला को डकैतों ने गोली मारकर हत्या कर दी है। जिसके बाद परिजनों के बीच चीख पुकार मच गई है। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। 



बताते चलें कि पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के यजुआर थाना क्षेत्र सिंघवारी गांव का है। जहाँ देर रात तकरीबन एक दर्जन की संख्या में पहुंचें डकैतों ने शशि शर्मा के घर पर बुधवार की रात  जमकर उत्पात मचाया। वही डकैतों ने विरोध किए जाने पर महिला पिंकी देवी की गोली मारकर हत्या कर दी और लाखों के जेवर व नकदी लूट कर फरार हो गए। 



मामले की सूचना पर पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुँच कर मामले की जांच कर रही है। साथ ही मामले की गंभीरता को देखते हुए एडिशनल एसपी पूर्वी सहरियार अख्तर ने भी मौक़े पर पहुंच मामले की जांच की है। मामले में पूछे जाने पर एडिशनल एसपी पूर्वी सहरियार अख्तर ने बताया की यजुआर थाना क्षेत्र में बदमाशो के द्वारा लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया गया है।



लूटपाट का विरोध कर रही महिला को बदमाशों ने गोली मार कर हत्या कर दी है। हालांकि एक अपराधी को भी गोली लगने की बात सामने आ रही है। पुलिस फिलहाल सभी बिंदुओं पर जांच कर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है और जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी की जाएगी। 



मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News