बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटनासिटी में बेखौफ बदमाशों ने युवक की हत्या, नाले में फेंका मिला शव, पहचान करने में जुटी पुलिस

पटनासिटी में बेखौफ बदमाशों ने युवक की हत्या, नाले में फेंका मिला शव, पहचान करने में जुटी पुलिस

PATNACITY : राजधानी पटना में अपराधी बेखौफ हो गये हैं. अपराधियों ने एक युवक की हत्या कर शव को झाड़ी में फेंक दिया. शुक्रवार को आलमगंज थाना क्षेत्र के बेलवरगंज स्थित गिरिराज उत्सव पैलेस के पीछे पुलिस ने शव बरामद किया। जिसके बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। फिलहाल, युवक की पहचान नहीं हो सकी है।

मामला आलमगंज थाना क्षेत्र के बेलवरगंज की है जहां स्थानीय लोगो के द्वारा लगभग 25 बर्षीय  एक युवक की लाश नाले में होने की सूचना दी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुँच युवक के शव को नाले से बाहर निकलवाया और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं आलमगंज थाना प्रभारी राजीव कुमार ने बताया कि "शव देखने से ऐसा प्रतीत होता है की गर्दन दबा कर अपराधियों युवक की हत्या की है. वही इस मामले की जांच पुलिस कर रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामला सामने आएगा।

नशे के कारोबार से जुड़े होने की आशंका

 स्थानीय लोगों ने बताया कि जिस जगह पर युवक का शव बरामद किया गया है. उस जगह नशा का कारोबार होता. आशंका व्यक्त की जा रही है कि नशा के कारोबार में युवक की हत्या का गई है। लोगों ने बताया कि जहां से शव बरामद किया गया, वहां शाम के वक्त असामाजिक तत्वों का जुटान होती है। जहां शहर के कोने-कोने में नशा की सप्लाई के लिए रणनीति तैयार की जाती है. हाल के दिनों में पुलिस ने कई बार छापेमारी भी की है।

REPORT - RAJNISH

Suggested News