बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर में बेख़ौफ़ चोरों ने मचाया तांडव, स्कूल के स्मार्ट क्लास में लगे एलसीडी स्क्रीन को किया गायब, जांच में जुटी पुलिस

मुंगेर में बेख़ौफ़ चोरों ने मचाया तांडव, स्कूल के स्मार्ट क्लास में लगे एलसीडी स्क्रीन को किया गायब, जांच में जुटी पुलिस

MUNGER : जिले में अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। गंभीर घटनाओं को अंजाम देकर अपराधी पुलिस को खुलेआम चुनौती दे रहे हैं। इसी कड़ी में मुंगेर जिला अंतर्गत हवेली खड़गपुर थाना क्षेत्र के झील पथ पर स्थित राजकीय प्लस टू उच्च विद्यालय में बीती देर रात अज्ञात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है। 

चोरों ने विद्यालय में स्थापित स्मार्ट क्लास रूम में लगे एलसीडी स्क्रीन (टीवी ) को चुरा लिया और आराम से चलते बने हैं। इस दौरान चोरों ने विद्यालय में लगा सीसीटीवी को भी  क्षतिग्रस्त कर दिया। ताकि चोरी की घटना उजागर नहीं हो सके।

घटना के सम्बन्ध में स्कूल के प्रभारी प्राचार्य ने बताया कि चोरों के द्वारा स्कूल के चारदीवारी के ऊपर लगे कंटीले तार को काटकर विद्यालय में प्रवेश किया गया है। उसके बाद स्मार्ट क्लास रूम के दरवाजे के कुंडी को तोड़ 55 इंच के एलईडी और सीसीटीवी की चोरी कर ली गई है। चोरी की घटना की सूचना खड़गपुर पुलिस को दी गई है।

मुंगेर से इम्तियाज़ खान की रिपोर्ट 

Suggested News