बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्यार किया...शादी की..पता चला कि दुल्हन के पहले से हीं हैं किसी और से संबंध, पत्नी के धोखे से टूटे पति ने उठाया खौफनाक कदम...

प्यार किया...शादी की..पता चला कि दुल्हन के पहले से हीं हैं किसी और से संबंध, पत्नी के धोखे से टूटे पति ने उठाया खौफनाक कदम...

मुंगेर- युवती को देखते हीं पहली नजर में प्यार हो गया. दूरियां कब नजदीकियों में बदल गई इसका तो पता हीं नहीं चला. जब दूरदूर रहना मुश्कील हो गया तो शादी कर लिया. शादी के कुछ दिन चंद्रमुखी, सूर्यमुखी कर कर बीता भी नहीं था कि पता चला कि उसकी दुल्हन पहले से हीं विवाहिता है. इतना तक तो ठीक था फिर पता चला कि उसकी पत्नी कहीं और बात भी करती है. वह इसे सहन नहीं कर पाया और अपनी इहलीला समाप्त करने की कोशीश की. 

मुंगेर में जमालपुर थाना क्षेत्र के वलीपुर निवासी राजेंद्र शर्मा का पुत्र अजय शर्मा ने पत्नी से धोखा मिलने पर चाकू से गला रेतकर आत्महत्या करने का प्रयास किया. जिसमें वह बुरी तरह से घायल हो गया. परिजनों ने उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उसका इलाज चल रहा है. 

परिजनों ने बताया कि अजय शर्मा जब दौड़ने के लिए जाता था तो ओलीपुर की लड़की से उसका प्रेम हो गया. ढाई साल पहले उसने उस लड़की से गुपचुप तरीके से शादी भी कर लिया. लेकिन पिछले दिनों उसे पता चला कि उस लड़की ने पहले भी शादी किया था. इतना ही नहीं कई अन्य लड़कों से भी बातचीत करने की उसे जानकारी हुई तो वह तनाव में रहने लगा. 

रविवार की दोपहर वह  घर पहुंचा और परिजनों को बताया कि लड़की ने उसे धोखा दिया है. अब वह आत्महत्या कर लेगा. परिजनों ने उसे काफी समझाया. लेकिन वह काफी तनाव में था और बार-बार लड़की का नाम लेकर धोखा देने की बात करता रहा. इसी बीच वह किचन में गया और सब्जी काटने वाला चाकू लेकर अपना गला रेत लिया. 

जब परिजन उसे लहूलुहान देखा तो उसे लेकर सदर अस्पताल पहुंचा. जहां उसका इलाज चल रहा है. हालांकि वह बोलने की स्थिति में नहीं. चिकित्सक की निगरानी में उसका वार्ड में इलाज चल रहा है.

रिपोर्ट- मो. इम्तियाज खान...


Suggested News