बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बड़ी खबर : शिवरात्रि के मौके पर साधु के वेश में आतंकी कर सकते है जम्मू-कश्मीर में फिदायीन हमला, खुफिया ने जारी किया अलर्ट

बड़ी खबर : शिवरात्रि के मौके पर साधु के वेश में आतंकी कर सकते है जम्मू-कश्मीर में फिदायीन हमला, खुफिया ने जारी किया अलर्ट

News4nation desk :जम्मू-कश्मीर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। शिवरात्रि के मौके पर आतंकी राज्य में आतंकी हमला कर सकते है। इनपुट मिलने के बाद सुरक्षा एजेंसियों और पुलिस स्टेशनों को अलर्ट कर दिया गया है। वहीं, 21 फरवरी तक सभी पुलिस अधिकारियों की छुट्टियां रद्द कर दी गई हैं.
 
 बताया जा रहा है कि खुफिया एजेंसियों को ऐसी इनपुट मिली है कि  आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद शिवरात्रि के मौके पर बड़े फिदायीन हमले की फिराक में है। जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी सुरक्षा बलों के काफिलों पर फिदायीन हमले और आम लोगों को लक्ष्य बनाकर हमला कर सकते है।  

सूत्रों के अनुसार, जैश के तीन से चार आतंकियों का ग्रुप कश्मीर में फिदायीन हमले कर सकता है। सीमा पार आतंकी संगठनों की संयुक्त बैठक में इस तरह के हमले की साजिश रची गई है। सूत्रों के अनुसार जैश के कुछ आतंकी पठानकोट, कठुआ और सांबा से घुसपैठ कर सकते हैं। 

 साधुओं के भेष में घुसपैठ कर सकते हैं आतंकी

खुफिया सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, जैश के आतंकी साधु के भेष में घुसपैठ कर सकते हैं और शिवरात्रि के मौके पर कांवड़ियों पर हमला भी कर सकते हैं। ऐसे में कांवड़ियों के जाने वाले रास्ते पर खासतौर पर सुरक्षाबलों की गश्त बढ़ा दी गई है।

 

 

Suggested News