पटना जंक्शन पर हुआ भयंकर हंगामा, दूध विक्रेताओं से हुए झड़प के बाद कई गाड़ियों के शीशे तोड़े, आम लोग भी जख्मी

पटना जंक्शन पर हुआ भयंकर हंगामा, दूध विक्रेताओं से हुए झड़प के बाद कई गाड़ियों के शीशे तोड़े, आम लोग भी जख्मी

PATNA : बड़ी खबर पटना जंक्शन से सामने आ रही है। जहां ऑटो चालकों ने जमकर हंगामा मचाया है। इस दौरान ऑटो चालकों ने कई गाड़ियों के शीशे भी तोड़ दिए हैं। वहीं इस तोड़फोड़ में आम लोग भी गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं। फिलहाल, हंगामे के बाद कोतवाली डीएसपी, थानाध्यक्ष और सिटी मजिस्ट्रेट मौके पर पहुंच गए हैं। वहीं हंगामे को देखते हुए स्टेशन से गुजरनेवाली गाड़ियों को दूसरे रूट पर डायवर्ट किया जा रहा है। वहीं तीन लोगों को हिरासत में लेने की बात कही जा रही है। 

घटना पटना स्टेशन स्थित ऑटो स्टैंड की बताई जा रही है। बताया गया कि यहां ऑटो चालकों और दूध विक्रेताओं के बीच किसी बात को लेकर झड़प हो गया। जिसके बाद ऑटो चालकों ने बवाल मचाना शुरू कर दिया। ऑटो चालकों का आरोप था कि दूध विक्रेता यहां दबंगई करते हैं। वहीं स्टेशन के गोलंबर को भी जाम कर दिया।

100 से अधिक गाड़ियों को पहुंचाया नुकसान

दूध व्यवसायियों ने टेंपो स्टैंड में खरी कम से कम 100 से अधिक गाड़ियों में तोड़फोड़ की है उसके शीशे फोड़ दिया गया है स्थिति पूरी तरह से तनावपूर्ण बन गई स्थानीय थाने की पुलिस पहुंची है

कई लोगों को लगी चोटें

स्टेशन में हुए हंगामे ऑटो चालकों के साथ आम लोगों को भी चोटें आई हैं। वही हंगामे के बाद मौके पर पहुंचे कोतवाली डीएसपी, थानाध्यक्ष और सिटी मजिस्ट्रेट स्थिति को नियंत्रित करने में जुट गए हैं। यहां आनेवाली गाड़ियों को दूसरे रूट पर डायवर्ट कर दिया गया है।

  

Find Us on Facebook

Trending News