बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार-यूपी बार्डर स्थित एनएच-2 पर लगा भयंकर जाम, भीषण गर्मी में यात्री हलकान

बिहार-यूपी बार्डर स्थित एनएच-2  पर लगा भयंकर जाम, भीषण गर्मी में यात्री हलकान

Kaimur : जिला स्थित  बिहार-यूपी बॉर्डर के  एनएच-2 पर पिछले कई दिनों  से लग रहे भयंकर जाम से यात्री परेशान  हैं।  दिल्ली से कोलकाता तक जुड़ा  यह राष्ट्रीय राजमार्ग देश के सबसे व्यस्तम मार्गो में से एक है। 

लेकिन बालू लदे ओवरलोडेड वाहनों के बेतरतीब तरीके से परिचालन और बालू लदे ओवरलोडेड वाहनो पर विभाग के अधिकारियो द्वारा मुकम्मल कारवाई नहीं होने के कारण इस मार्ग पर पिछले कई दिनों से भयंकर जाम की स्थिति उत्पन्न हो गई है।  आलम  यह है कि इस महाजाम में य़ात्री बस, एम्बुलेंस सहित कई छोटे वाहन घंटों फंसे रह रहे है।


ट्रक चालक बताते हैं कल रात से ही जाम में फंसे हैं। पूरे रात और पूरे दिन मिलाकर केवल 25 किलोमीटर हि जाम में खीसक पाए। जाम क्यों लगा है कब तक छूटेगा यह समझ में नहीं आ रहा है। न तो कोई अधिकारी जाम को छुड़ा रहा है और ना ही एनएचआई की टीम दिखाई दे रही है। इस भीषण गर्मी में जाम में फंसकर हाल बुरा हो गया है ।

वहीं कैमूर जिला परिवहन पदाधिकारी बताते हैं बालू लदे ओवरलोडेड वाहनों के कारण दक्षिणी लेन कुछ दूर तक जाम है। धीरे-धीरे गाड़ियों को आगे बढ़ाया जा रहा है, और जो भी बालू लदे वाहन हैं उनको रोककर साइड करा कर उनके ऊपर करवाई किया जा रहा है।  

कैमूर से देवव्रत की   रिपोर्ट

Suggested News