फर्जी वोटिंग को लेकर दो पक्ष के बीच जमकर पथराव, एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल, पहुंचे डीएम एसपी

फर्जी वोटिंग को लेकर दो पक्ष के बीच जमकर पथराव, एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल, पहुंचे डीएम एसपी

NALANDA : नगर थाना के पटेलनगर मतदान केंद्र संख्या 27 पटेलनगर के बूथ संख्या 8 के समीप दो प्रत्याशी के गुट एक दूसरे को ऊपर वोकस वोट का आरोप लगाकर जमकर रोड़ेबाजी एवं मारपीट की घटना हुई। इस रोड़ेबाजी और मारपीट की घटना में एक व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गया। थोड़ी देर के लिए वार्ड संख्या 27 के आठ नंबर बूथ के आसपास अफरा-तफरी का माहौल हो गया। हालांकि इस रोड़ेबाजी को देख मतदान केंद्र के आसपास मौजूद मतदाता भागने में अपनी भलाई समझी।

 घटना के संबंध में बताया जाता है कि वार्ड संख्या 27 में इस बार 2 प्रत्याशी के बीच वोकस वोट कराने का आरोप लगाकर एक दूसरे के बीच कहासुनी हुई और यह कहांसुनी देखते ही देखते मारपीट में तब्दील हो गई। हालांकि घटना की जानकारी मिलते ही सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी ने मोर्चा संभालते हुए तुरंत घटनास्थल पर पहुंचकर उग्र लोगों को समझाया। तब जाकर मामला शांत हुआ। 

सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी ने बताया कि बूथ संख्या 8 के आसपास कुछ असामाजिक तत्वों के द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया है। फिलहाल मामला शांत है और उसके आसपास भारी संख्या में सुरक्षाकर्मियों को लगाया गया है ताकि मतदाता भयमुक्त वातावरण में अपने मत का प्रयोग कर सकें।


Find Us on Facebook

Trending News