पटना में दारोगा पर खुमार!, फिल्मी स्टाइल में बीच सड़क पर ही लोगों के साथ करने लगे हाथापाई, वीडियो वायरल

पटना में दारोगा पर खुमार!, फिल्मी स्टाइल में बीच सड़क पर ही लोगों के साथ करने लगे हाथापाई, वीडियो वायरल

पटना. फिल्मों में तो बीच सड़क पर गुंडों के साथ पुलिस अफसर की हाथापाई करते देखा होगा, लेकिन वास्तिवक जीवन में ऐसा नहीं देखने को मिलता है। राजधानी पटना में पुलिस अफसर की मारपीट का एक ऐसा वीडियो आया है, जो फिल्म से कम नहीं लग रहा है। मामला पटना के गर्दनीबाग महिला थाने का है। यहां काउंसलिंग के लिए आये दो पक्षों में मारपीट हो गयी। इस दौरान विवाद इतना बढ़ गया कि एक दारोगा भी मारपीट में शामिल हो गये और दारोगा जमकर हाथ चलाने लगे। अब इस मारपीट का वीडियो बन गया है, जो खुब वायरल हो रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार गर्दनीबाग महिला थाने में पारिवारिक विवाद को सुलझाने के लिए दोनों पक्षों को काउंसलिंग के लिए बुलाया गया था। इस दौरान महिला थाने में ही दोनों पक्ष आपस में भीड़ गये। इसके बाद महिला थाने के पुलिसकर्मी दोनों पक्षों को सुलझाने में जुटी थी। इसी बीच खाकी वर्दी में आये लड़की के परिजनों में शामिल पंकज कुमार (दारोगा) नाम के शख्स ने भी लड़के पक्ष की एक लड़की पर हमला कर दिया और जमकर हाथापाई की। इस बीच दोनों तरफ से जमकर लात-घूंसे चले।

ऐसे में लोग सवाल उठा रहे हैं कि पुलिस का काम शांति व्यवस्था कामय करना, लेकिन पुलिस अफसर ही बीच सड़क पर लोगों के साथ मारपीट करने लगे तो यह गंभीर मामला है। गेट पर भी दर्जनों पुलिसकर्मी मौजूद थे। लेकिन किसी ने बीच-बचाव नहीं किया। लड़की का परिवार पटना कुर्जी से आया था।




Find Us on Facebook

Trending News