बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना जंक्शन के पार्सल यार्ड में लगी आग मची अफरा तफरी, दमकल की दो गाड़ियों ने आग पर पाया काबू

पटना जंक्शन के पार्सल यार्ड में लगी आग मची अफरा तफरी, दमकल की दो गाड़ियों ने आग पर पाया काबू

PATNA : पटना जंक्शन पर उस वक्त अफरा-तफरी का माहौल बन गया । जब पार्सल यार्ड परिसर में आग लग गयी. इसकी सूचना फायर ब्रिगेड की टीम को दी गयी. सूचना पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया. हालांकि कुछ देर के लिए यहां पर दहशत का माहौल बन गया।

दरअसल शुक्रवार को पटना जंक्शन के पार्सल यार्ड में आग को लेकर बताया जाता है कि, पटना जंक्शन के पार्सल यार्ड से अचानक आग की लपटें निकलने लगी. वहा मौजूद कर्मियों ने सामानों को सुरक्षित बाहर निकालना शुरू कर दिया. हालांकि मौके पर पहुंची दमकल की तीन गाड़ियों ने जल्द ही आग पर काबू पा लिया है।

पटना जंक्शन के पार्सल यार्ड के मुख्य पर्यवेक्षक सुभाष चंद्र सिंह ने बताया कि एक बड़ी घटना होने से टल गई है. गनीमत रही कि इस अगलगी की घटना में कोई बड़ी क्षति नहीं हुआ है।पार्सल यार्ड का जो डंपिंग यार्ड है, जहां पर पार्सल यार्ड में सामान रखने से पूर्व मजदूर सामान रखकर आराम करते हैं, वहीं कचरे के ढेर में आग लगी। वहीं धीरे-धीरे यह आग की लपटों ने भीषण रूप लेना शुरू कर दिया जिससे मौके पर मौजूद कर्मियों की मुस्तैदी के कारण यह आग पार्सल यार्ड के मुख्य गेट की तरफ नहीं आया।

आनन फानन में दमकल की तीन गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया गया है। बहरहाल आग लगने का कारण अब तक पता नहीं चल पाया है।अधिकारी भी इस बारे में कुछ बोलने से कतरा रहे हैं. वहीं लाखों के संपति के नुकसान का अनुमान लगाया जा रहा है ।

REPORT - ANIL KUMAR


Suggested News