बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चूल्हे के चिंगारी से लगी आग, दर्जनों घर जलकर खाक, गाँव में मचा कोहराम

चूल्हे के चिंगारी से लगी आग, दर्जनों घर जलकर खाक, गाँव में मचा कोहराम

भागलपुर- अग्नि का तांडव जारी है. अजमाबाद गांव में अचानक आग लगने से अफरा तफरी मच गयी . भीषण गर्मी और तेज पछुआ हवा चलने के कारण आग की लपटें पूरे गांव को अपने आगोश में ले लिया. आग से सुकटिया बाजार पंचायत के मुखिया अजमाबाद गांव के दो दर्जन से अधिक लोगों के घर जल कर राख हो गये.

घर में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया. मुखिया अश्विनी कुमार की सूचना पर चार दमकल गाडियों से ग्रामीणों के  कड़ी मशक्कत, सहयोग से  शाम तक आग पर काबू पाया जा सका. 

मुखिया अश्विनी कुमार ने बताया कि सरकारी पासबुक ,पैसा , सरकारी कागजात भी जल गये हैं.जानमाल के किसी तरह के नुकसान की सूचना नहीं है. गोपालपुर से अमर रजक, पवन रजक, संजय रजक पटेल शर्मा, अनीता देवी राकेश शर्मा,रंगरा से घुंघरू शर्मा ,शैलेश शर्मा, फ़ोकन शर्मा, उमेश शर्मा ,शेखर शर्मा ,सुबोध शर्मा  वह अन्य पीड़ित परिवार है. 

सूचना मिलने पर नवगछिया एसपी पूरण कुमार झा, कई थानों की पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंची. अनुमंडल पदाधिकारी उत्तम कुमार ने घटनास्थल पर बताया कि दो दर्जन से अधिक लोगों के घर जलने की सूचना है. आग की लपट तेज होने के कारण चार अग्निशमन की गाड़ी पहुची है. दोनों प्रखंड के राजस्व कर्मचारी द्वारा क्षति का आकलन किया जा रहा है.

रिपोर्ट - बालमुकुंद कुमार 


Suggested News