बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

घर में घुसकर कॉपरेटिव बैंक के चेयरमैन पर की गई फायरिंग, बाल-बाल बचे

घर में घुसकर कॉपरेटिव बैंक के चेयरमैन पर की गई फायरिंग, बाल-बाल बचे

SIWAN : बिहार में किसी पर भी गोली चलाना सामान्य हो चला है। लगातार किसी न किसी को गोली मारने की घटना सामने आ रही है। नया मामला सीवान जिले से सामने आया है। जहां कॉपरेटिव बैंक के चेयरमैन पर फायरिंग की गई है, हालांकि राहत की बात यह है कि इस फायरिंग में वह बाल-बाल चल गए हैं।

घटना को लेकर बताया गया कि बेखौफ हथियार से लैस अपराधियों ने चेयरमैन रामायण चौधरी के घर में घुसकर घटना को अंजाम दिया है. जैसे ही गोलीबारी शुरु हुई किसी तरह चेयरमैन भाग कर घर मे घुस गए. जिससे उनकी जान बच गयी। जिस वक्त यह हमला हुआ उस समय रामायण चौधरी   अपने गांव के आवास पर टेक्स्ट का राशन ग्राहकों को बांट रहे थे। वहीं फायरिंग की घटना के बाद आरोपी भागने में कामयाब हो गए। इस घटना के बाद से मुफस्सिल थाना और महादेव ओपी थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है 

पुलिस ने मौके से 4 खोखा को बरामद कर लिया है. साथ ही छानबीन में जुटी हुई है। वहीं चेयरमैन रामायण चौधरी का कहना है कि हमारे ऊपर हुए जानलेवा हमले में एक बड़े व्यक्ति का हाथ है और यह चुनाव का परिणाम है. आगामी चुनाव में कॉपरेटिव बैंक के चेयरमैन का चुनाव होना है और ऐसे में विरोधी घबरा गए हैं.

 रामायण चौधरी सीवान जिले के बरहन में बैठ नामक संस्था के अध्यक्ष हैं और कॉपरेटिव बैंक के चेयरमैन भी हैं. पहले उनके उपर शराब के कई मामले दर्ज हो चुके हैं. अभी लगभग 8 महीने पहले एक शराब के मामले में उन्हें जेल भी भेजा गया था. रामायण चौधरी पहले आरजेडी में थे लेकिन अब भारतीय जनता पार्टी के सिवान के नेता भी हैं. इस पूरे मामले पर मुफ्फसिल थाना प्रभारी विनोद कुमार सिंह ने बताया कि चेयरमैन पर जो हमला हुआ है उसमें एक गोली दीवार पर लगी है. दो खोखा हमलोगों ने बरामद किया है. सीसीटीवी फुटेज भी हमलोग के पास है कार्रवाई की जा रही है.

Suggested News