व्यवसायी हत्याकांड के आरोपी को गिरफ्तार करने गयी पुलिस पर फायरिंग, जवाबी कार्रवाई में पुलिस की गोली से अपराधी घायल

व्यवसायी हत्याकांड के आरोपी को गिरफ्तार करने गयी पुलिस पर फायरिंग, जवाबी कार्रवाई में पुलिस की गोली से अपराधी घायल

मुजफ्फरपुर. जिले के टाउन थाना क्षेत्र में पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़ होने का मामला सामने आया है। इसमें फायरिंग के दौरान एक अपराधी घायल हो गया है । बीते दिनों पान मसाला व्यवसायी गोविंद ड्रॉलिया की हत्या मामले में सुमित नाम के आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस उसके ठिकानों पर छामेमारी की। इस दौरान आरोपी ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। इसके बाद पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए गोलियां चलाई। इसमें अपराधी घायल हो गया है।

पान मसाला व्यवसायी हत्याकांड में पुलिस ने जब गोविंद के पड़ोसी और लाइनर राहुल को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पता चला कि सुमित ने पिस्टल सदर थाना क्षेत्र के भिखनपुरा गांव के विश्ववजीत से खरीदी थी। उसी पिस्टल से सुमित ने गोविंद की हत्या की थी। दवाब बनाने पर राहुल ने बताया कि सुमित अभी टाउन थाना क्षेत्र के बीबी कॉलेजिएट कैंपस में छिपा हुआ है।

इसके बाद उसे पकड़ने गई पुलिस पर अपराधी सुमित ने फायरिंग कर दी। इस पर जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोलियां चलाई। इस फायरिंग में सुमित के पैर में गोली लगी। इससे वह घायल हो गया। इसके बाद पुलिस ने अपराधी को अपने कब्जे में लेकर इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया है।


Find Us on Facebook

Trending News