बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में भूमिहार ब्राह्मण सामाजिक फ्रंट ने पारित किया प्रस्ताव, बिहार के प्रथम मुख्यमंत्री डॉ. श्री कृष्ण सिंह को मिले भारत रत्न

गया में भूमिहार ब्राह्मण सामाजिक फ्रंट ने पारित किया प्रस्ताव, बिहार के प्रथम मुख्यमंत्री डॉ. श्री कृष्ण सिंह को मिले भारत रत्न

GAYA : भूमिहार ब्राह्मण सामाजिक फ्रंट के तत्वावधान में जिला मुख्यालय के एक होटल में शनिवार को संगठन की सदस्यता के मद्देनजर कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता संगठन के जिला अध्यक्ष नीरज शंकर ने किया। इस मौके पर कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत कर रहे संगठन के प्रदेश के कार्यकारी अध्यक्ष सुधीर शर्मा ने कहा कि समाज किसी भी राजनीतिक दल का बंधुआ मजदूर नहीं है। जो समाज को सम्मान देगा। समाज उसका साथ देगा। 

उन्होंने समाज को एकजुट करने पर बल देते हुए कहा कि कभी हमारे समाज का गौरवशाली अतीत था। लेकिन खुद की गलतियों की वजह से आज समाज हाशिए पर चला गया है। आज जरूरत समाज की खोई हुई प्रतिष्ठा पुनः प्राप्त करने की है। इस दौरान बिहार के प्रथम मुख्यमंत्री डॉ. श्री कृष्ण सिंह को सर्वसम्मति से भारत रत्न देने का प्रस्ताव पारित किया गया।  

इस दौरान सुधीर शर्मा के द्वारा सरकार से मांग की गई कि स्व. शत्रुघ्न शरण सिंह जो की पूरे गया कमिश्नरी के समाज के सबसे बड़े जन नेता रहे। उनकी जन्म तिथि और पुण्य तिथि को सरकारी समारोह के रूप में मनाया जाये। साथ ही मगध इंजीनियरिंग कॉलेज का नामकरण शत्रुघ्न शरण सिंह के नाम किया जाय। कार्यक्रम में गया जिला शिक्षक संघ के संरक्षक शिवाधारी शर्मा एवं अन्य वक्ताओं ने सर गणेश दत्त द्वारा शुरू किए गए स्कॉलरशिप योजना को एक बार फिर से लागू करने की मांग की।   

इस मौके पर संगठन के प्रदेश सचिव सह गया जिला प्रभारी शिशिर कौण्डिल्य ने कहा कि आज समाज को संक्रमण काल से खुद को उबारने की जरूरत है। जो की संगठन के माध्यम से ही संभव है। कार्यक्रम को महेश शर्मा , कौशल शर्मा, अनिल शर्मा बालमुकुंद शर्मा,पंकज कुमार,चंद्रभूषण शर्मा, धनंजय कुमार, राजेश शर्मा आदि लोगों ने संबोधित किया।

Suggested News