पहले दोस्तों के साथ की शराब पार्टी, बाद में उन्हीं के साथ मिलकर कर दी बीवी की हत्या, देखते ही रह गए तीन छोटे-छोटे नौनिहाल

पहले दोस्तों के साथ की शराब पार्टी, बाद में उन्हीं के साथ मिलकर कर दी बीवी की हत्या, देखते ही रह गए तीन छोटे-छोटे नौनिहाल

GOPALGANJ : गोपालगंज में नशेड़ी पति ने अपने  बच्चों के सामने  दोस्तों के साथ मिलकर पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपी पति और परिजन तीन मासूम बच्चों को लेकर घर से फरार हो गया...दिल दहला देनेवाली ये वारदात नगर थाना क्षेत्र के तिरविरवां गांव की है। मृतक महिला का नाम शोभा देवी है। जो मोतिहारी जिले के मलाही टोला गांव निवासी बच्चा यादव की पुत्री थी।

परिजनों के मुताबिक मृतका का पति वीरेंद्र यादव शराब और स्मैक पीने का आदि था और नशे की हालत में हमेशा पत्नी से मारपीट करता था। बीती रात अपने चार-पांच दोस्तों के साथ शराब के नशे में घर पहुंचा और अपने छोटे-छोटे बच्चों के सामने ही पत्नी को गोली मारकर हत्या कर दी। गोली लगने से शोभा देवी की मौके पर ही मौत हो गयी। हत्या के बाद  आरोपी तीन बच्चों को लेकर फरार हो गया। 

इधर, मृतका के मायकेवालों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने कमरे से शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।पुलिस इस मामले में फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी तेज कर दी है। परिजनों ने मृतका के तीन बच्चों के साथ अनहोनी होने की आशंका जतायी है।वहीं सदर एसडीपीओ संजीव कुमार ने कहा कि पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।जल्द ही सभी आरोपी पकड़े जायेंगे।

पांच साल पहले हुई थी शादी 

 मोतिहारी के महाली टोला थाना क्षेत्र के मलाही गांव निवासी बच्चा यादव ने अपनी बेटी शोभा देवी की शादी धूमधाम से पांच साल पहले तिरविरवां गांव के रामजी यादव के पुत्र बीरेंद्र यादव के साथ किया था। शादी के बाद एक बेटी और दो बेटे हुए। इधर, शोभा देवी का पति बीरेंद्र शराब और स्मैक का आदि हो चुका था। बुधवार की रात में अपने दोस्तों के साथ शराब की पार्टी किया, उसके बाद पत्नी को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया।


Find Us on Facebook

Trending News