बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पहले किया गर्लफ्रेंड का मर्डर फिर पैर फ्राई करके खाने की तैयारी में था, हुआ अरेस्ट

पहले किया गर्लफ्रेंड का मर्डर फिर पैर फ्राई करके खाने की तैयारी में था, हुआ अरेस्ट

Desk: एक आदमी ने अपनी गर्लफ्रेंड की हत्या की. हत्या का तरीका जानकर पुलिस वाले भी सिहर उठे थे. इस सनकी शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड का पहले गला काटा, फिर उसके पैर काटकर घर पर रखे, बाकी शव को नदी के किनारे झाड़ियों में छिपा आया. अगले दिन किसी ने शव देखा तो पुलिस को सूचना दी. जब पुलिस ने जांच के दौरान इस हत्यारे को पकड़ा तो उस समय वह अपनी गर्लफ्रेंड का पैर काटकर उन्हें फ्राई कर रहा था, ताकि बाद में खा सके.

ये मामला है यूक्रेन देश के क्राइविल रीह शहर का. यहां पर 41 वर्षीय हत्यारा अपनी 50 वर्षीय गर्लफ्रेंड के साथ रहता था. यूक्रेन की पुलिस ने हत्यारे का नाम ओलकजेंडर बताया है. 13 अप्रैल की शाम को ओलकजेंडर अपने घर पर गर्लफ्रेंड के साथ बैठकर शराब पी रहा था. पार्टी मना रहा था. इसी दौरान अचानक ओलकजेंडर उठा और उसने किचन से चाकू उठाया और गर्लफ्रेंड का गला काट दिया.

फिर तब तक गर्लफ्रेंड की बॉडी को चेक करता रहा जब तक वह मर नहीं गई. इसके बाद उसने गर्लफ्रेंड के पैर काटकर घर में रख लिए. बाकी की बॉडी को घर से 1600 फीट यानी करीब आधा किलोमीटर दूर इनहुलेट्स नदी के किनारे झाड़ियों में मिट्टी के नीचे दफना आया.अगले दिन सुबह इस महिला का शव एक परिवार ने देखा जो नदी के किनारे मॉर्निंग वॉक और मछली पकड़ने आया था. उस परिवार के मुखिया माइकोला ने पुलिस को इस बात की जानकारी दी. माइकोला ने बताया कि हम सुबह मछली मारने के लिए जगह देख रहे थे. तभी मेरे बच्चे उस मिट्टी के ऊपर गिर पड़े. माइकोला ने बताया कि मिट्टी के ऊपर शरीर का पिछला हिस्सा दिखाई दे रहा था. इसके बाद मैंने पुलिस को यहां के बारे में बताया. फिर पुलिस ने घसीटने के निशान को देखकर जांच के लिए ओलकजेंडर के घर पहुंची.

पुलिस जब ओलकजेंडर के घर पहुंची तो देखा कि वह अपनी गर्लफ्रेंड के पैर से मांस काटकर पैन में फ्राई कर रहा था. वह उसे फ्राई करके खाने की तैयारी में था. मौके पर पहुंचे पुलिस वाले भी एक बार घबरा गए. पुलिस प्रवक्ता सर्गेई लुकाशोव ने बताया कि वह अपनी गर्लफ्रेंड के पैरों को पका रहा था ताकि वह अपनी भूख मिटा सके. ओलकजेंडर ने अपना अपराध कबूल लिया है. उसपर हत्या का केस दर्ज हुआ है. पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि अगर कोर्ट में सुनवाई चल रही है. उम्मीद है कि कोर्ट उसे 15 साल कैद की सजा सुनाएगी. अभी हम यह नहीं पता कर पाए हैं कि ओलकजेंडर ने ऐसा जघन्य अपराध क्यों किया. 


Suggested News