बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में एनडीए की जीत पर बोले सीएम नीतीश के बड़बोले विधायक गोपाल मंडल, कहा इस बार घटा है पीएम का भाव, नहीं जीत पाएंगे 40 सीटें

बिहार में एनडीए की जीत पर बोले सीएम नीतीश के बड़बोले विधायक गोपाल मंडल, कहा इस बार घटा है पीएम का भाव, नहीं जीत पाएंगे 40 सीटें

BHAGALPUR : जदयू के बड़बोले और मुख्यमंत्री नीतीश के चहेते विधायक ने अपने ही गठबंधन को लेकर बड़ा बयान दे दिया है। वहीं पीएम मोदी को लेकर बड़ी बात कही है। दरअसल भागलपुर में मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी का भाव घटा है। एनडीए गठबंधन बिहार में 40 नहीं बल्कि 30 से 32 सीट लाएगा, 40 नहीं जाएगा। अगर मोदी जी देश के लिए अच्छा काम किये होंगे तो 40 में 40 सीट वो जीत जाएंगे। 

वहीं भागलपुर लोकसभा में अपने ही प्रत्याशी अजय मंडल पर बात करते हुए उन्होंने कहा की अजया ने हमको गाड़ी नहीं दिया। हम बैठे हुए थे। लेकिन न गाड़ी दिया न तेल दिया न कुछ दिया। हमसे बात करने आये थे। हम कह दिये थे। अजित शर्मा के पास पैसा है आपको भी खर्च करना पड़ेगा। हम भी लेंगे इस बार पिछले बार नहीं दिया था।

गोपाल मंडल ने कहा की भागलपुर से जदयू प्रत्याशी अजय मंडल गोपालपुर विधानसभा से लीड करेंगे, लेकिन और कहीं नहीं। वहीं लालू यादव द्वारा मुस्लिम आरक्षण पर दिए गए बयान पर उन्होंने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया। 

भागलपुर से अंजनी कश्यप की रिपोर्ट

Suggested News