बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पहले पत्नी की गला काट कर की हत्या, फिर अपने गले पर भी चलाया धारधार हथियार, जहानाबाद में हुई दंपती की मौत की दर्दनाक घटना

पहले पत्नी की गला काट कर की हत्या, फिर अपने गले पर भी चलाया धारधार हथियार, जहानाबाद में हुई दंपती की मौत की दर्दनाक घटना

JAHANABAD : जहानाबाद जिले के शकुराबाद थाना क्षेत्र के बन्धुबीघा गांव में आपसी कलह में पति ने पत्नी का गला काट दिया, इसके उसने अपना भी गला काट लिया। बाद में  दोनों की इलाज के दौरान मौत हो गई।

घटना रविवार की देर रात की है। बताया जाता है कि पति पत्नी पिछले कुछ दिनों से घरेलू विवाद चल रहा था और बीती रात पति ने पत्नी ने तेज हथियार से गला काट दिया या फिर अपना भी गला काट लिया । इसके बाद आनन-फानन में दोनों को सदर अस्पताल में लाया गया जहां चिकित्सकों ने दोनों को गंभीर अवस्था में पटना पीएमसीएच भेज दिया है। जहाँ रास्ते में एक की मौत हो गई।  जबकि दूसरे ने पटना पीएमसीएच में दम तोड़ दिया है।

घटना को लेकर परिजनों ने बताया कि ससुराल पक्ष से किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था और विवाद के कारण ही यह घटना को अंजाम दिया गया है। वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस इस पूरे घटना को लेकर मामले की तफ्तीश में जुट गई है। और सभी बिंदु पर पुलिस छानबीन कर रही है कि आपसी कलह के कारण यह घटना हुई है या फिर किसी दूसरे वयक्ति के द्वारा घटना को अंजाम दिया गया।

Suggested News