औरंगाबाद में नहाने के दौरान नदी में डूबे चार किशोरी समेत पांच लोग, एक का मिला शव, अन्य की तलाश जारी

औरंगाबाद में नहाने के दौरान नदी में डूबे चार किशोरी समेत पांच लोग, एक का मिला शव, अन्य की तलाश जारी

औरंगाबाद. जिले के उपहारा थाना क्षेत्र के हमीदनगर गांव के पुनपुन नदी के कुसुमरा घाट के समीप नदी में स्नान करने के दौरान चार किशोरी सहित 5 लोगों की मौत हो गई। सूचना पर पहुंचे उपहारा पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से एक शव को बरामद कर लिया है, जबकि अन्य की तलाश जारी है।

बताया जाता है कि हमीदनगर गांव के गनौरी भगत के 14 वर्षीय पुत्री मनीषा कुमारी, विजय भगत के 15 वर्षीय पुत्री काजल कुमारी, बखोरी विश्वकर्मा की 14 वर्षीय पुत्री निधि कुमारी एवं हरिद्वार भगत के 13 वर्षीय पुत्री छोटी कुमारी दीपावली को लेकर घर का कपड़ा धोने पुनपुन नदी में गई थी। कपड़ा धोने के बाद सभी किशोरियों ने नदी में स्नान करने लगी। स्नान करने के दौरान नदी की तेज धार में बह कर डूबने लगी। 

वहां मौजूद कुछ महिलाएं ने शोर मचाना शुरू किया। उसी समय गांव के मोती ठाकुर के 40 वर्षीय पुत्र शंकर ठाकुर ने डूब रहे किशोरियों को बचाने का प्रयास किया।अपनी जान बचाने को लेकर डूब रही किशोरियों ने चारों तरफ से उन्हें पकड़ लिया। इसके कारण शंकर ठाकुर भी डूब गये। सूचना मिलते ही उपहारा पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थानीय गोताखोरों की मदद से एक शव बरामद कर लिया है। फिलहाल अन्य की तलाश की जा रही है।

Find Us on Facebook

Trending News