शेखपुरा में चुनावी रंजिश में पांच गाड़ियों को किया आग के हवाले, लाखों का हुआ नुकसान

शेखपुरा में चुनावी रंजिश में पांच गाड़ियों को किया आग के हवाले, लाखों का हुआ नुकसान

शेखपुरा. बीती देर रात बदमाशों ने घर के आगे लगे 5 गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया। इस घटना में स्कार्पियो, बोलेरो, जेसीबी मशीन सहित ट्रैक्टर जलकर राख हो गया। घटना शेखपुरा जिले के बरबीघा थाना क्षेत्र के न्यू बाईपास की है, जहां घर के आगे लगे स्कार्पियो, बोलेरो, ट्रैक्टर, जेसीबी सहित पांच गाड़ियों में अज्ञात बदमाशों ने पेट्रोल छिड़ककर आग के हवाले कर दिया।

इस घटना में बोलेरो और स्कॉर्पियो पूरी तरह जलकर राख हो गयी, जबकि ट्रैक्टर और जेसीबी में भी काफी नुकसान हुआ है। घटना तब हुआ, जब घर के सभी सदस्य सो रहे थे। इसी बीच अचानक आग की लपटें से घर वालों की नींद टूटी। इसके बाद जब तक घरवाले आग पर काबू पाने का प्रयास करते तब तक लाखों का नुकसान हो चुका था। घरवालों द्वारा घटना की जानकारी स्थानीय थाना के साथ दमकल की टीम को दिया।

बताया जाता है कि चुनावी रंजिश को लेकर घटना को अंजाम दिया गया है। गाड़ी के मालिक आगामी नगर निकाय चुनाव में वार्ड पार्षद के प्रत्याशी के तौर चुनावी मैदान में है। इसको लेकर घटना को अंजाम दिया जाने की बात कही जा रही है। इस संबंध में बरबीघा थाना क्षेत्र के कोइरी बीघा गांव निवासी पीड़ित बिहारी कुमार ने बताया कि चुनावी रंजिश में घटना को अंजाम दिया गया है, जबकि इस घटना में लाखों का नुकसान हुआ है।

इस संबंध में स्थानीय थाना को सूचना दी गयी है, जबकि पीड़ित ने अपने प्रतिद्वंद्वियों पर घटना को अंजाम दे जाने की बात कही है। उन्होंने कहा कि आगामी नगर निकाय चुनाव में वार्ड पार्षद अपनी हार को सामने देखकर इस तरह की घटना को अंजाम दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Find Us on Facebook

Trending News