मुजफ्फरपुर में पोखर में मिला युवक का तैरता हुआ शव, परिजनों ने हत्या की जताई आशंका

मुजफ्फरपुर में पोखर में मिला युवक का तैरता हुआ शव, परिजनों ने हत्या की जताई आशंका

MUZAFFARPUR : जिले के सदर थाना क्षेत्र के डुमरी पोखर में मंगलवार को एक युवक का तैरता हुआ शव मिला है। शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। मृतक सदर थाना क्षेत्र के डुमरी दुबे टोला निवासी 23 वर्षीय राजा बाबू बताया जा रहा है। शव मिलने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। बताया जा रहा है कि वह सोमवार से लापता था। 


मंगलवार सुबह पोखर के समीप लोगो ने उसका चप्पल देखा, इसके बाद पोखर के आसपास उसकी खोजबीन शुरू हुई। इसी बीच पोखर में उसका शव तैरता मिला। शव मिलने के बाद मौके पर हड़कंप मच गया। लोगो की मौके पर भीड़ जुट गई। लोगो ने इसकी जानकारी मृतक के परिजनों को दिया। सूचना पर पहुंचे परिजन शव को देखते ही फूट फूटकर रोने लगे। इस दौरान स्थानीय लोगो ने हंगामा भी शुरू कर दिया। 

परिजनों ने आशंका जताया कि राजा की हत्या की गई है। इसके बाद उसके शव को पोखर में फेंक दिया गया है। इधर, हंगामा की सूचना पर थानेदार सत्येंद्र मिश्र दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। आक्रोशित लोगों को समझाने का काम किया। लेकिन, आक्रोशित समझने को तैयार नही थे। जिसके बाद स्थानीय लोगों और परिजनों की मांग पर टाउन डीएसपी राम नरेश पासवान पहुंचे और घटनास्थल का मुआयना किया। 

लेकिन फिर भी लोग एसएसपी जयंत कांत को मौका ए वारदात पर बुलाने के लिए अड़े रहे। जिसके बाद आक्रोशित लोग को समझा-बुझाकर शांत किया गया। शव को पुलिस पोखर से निकालकर अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम में भेजने की प्रक्रिया कर रही है।

मुजफ्फरपुर से गोविन्द की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News